सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पटना में अपराधियों का तांडव जारी, गोली मारकर की युवक की हत्या

बिहार के पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आज फिर अपराधियों ने गौरीचक थाना क्षेत्र के सुडीहा गांव में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 29 2022 6:00PM

बिहार के पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आज फिर अपराधियों ने गौरीचक थाना क्षेत्र के सुडीहा गांव में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की 20 वर्षीय युवक वीरेंद्र कुमार अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल से अरवल की ओर जाने के लिए चला था.

लेकिन जैसे ही वह आगे बढ़ा, पहले से घात लगाएं अपराधियों ने वीरेंद्र कुमार को गोली मार दी. जिससे युवक विरेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. बता दें मृतक विरेंद्र वार्ड सदस्य किरण देवी का पुत्र है.

वहीं थानाध्यक्ष गौरीचक से इस मामले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जानकारी दी कि यह आपसी रंजिश का मामला है और इस मामले का चुनाव से जुड़ा होने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने फिलहाल मृतक की लाश को एन एम सी एच  भेज पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार