सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नेवासा में जिहादियों का नंगा नाच... नारद मुनि मंदिर के परिसर में जबरदस्ती दफनाया मुर्दा; हिंदुओं ने किया विरोध, तो पुलिस थाने में मुर्दा रखकर बनाया पुलिस पर ही दबाव

बता दें कि यह पूरा मामला नेवासा के नारद मुनि मंदिर परिसर का है, जहां पर लोकडाउन के दरमियान जिहादियों ने नारद मुनि मंदिर के अंदर ही मुर्दों को दफनाना शुरू कर दिया था

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 18 2022 4:39PM

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के नेवासा में जारी है जिहादियों का नंगा नाच। कोर्ट के स्टे होने के बावजूद जिहादियों ने हिंदुओं के प्रसिद्ध नारद मुनि मंदिर के परिसर में जबरदस्ती मुर्दा दफनाने की कोशिश की, लेकिन इस खबर की जानकारी जैसे ही हिंदुओं को मिली, वैसे ही स्थानीय हिंदू संगठन मौके पर पहुंचे और मुर्दा दफनाने का विरोध किया। जिसके बाद तिलमिलाए जिहादियों ने डेड बॉडी को सीधे पुलिस थाने में ले जाकर रख दिया और पुलिस पर ही दबाव बनाने की कोशिश करने लगे।

बता दें कि यह पूरा मामला नेवासा के नारद मुनि मंदिर परिसर का है, जहां पर लोकडाउन के दरमियान जिहादियों ने नारद मुनि मंदिर के अंदर ही मुर्दों को दफनाना शुरू कर दिया था। जिसके बाद सुदर्शन न्यूज़ ने ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर पूरी प्रमुखता से दिखाया था। हरकत में आए प्रशासन ने मंदिर परिसर में पुलिस का बंदोबस्त कर दिया था।

दरअसल, वर्ष 2016 में मुस्लिम पक्ष ने मंदिर पर दावा ठोका था, जिसके चलते हिंदू पक्ष ने भी पूरे सबूतों के साथ कोर्ट में जवाब दिया था। इसके बाद से ही वर्ष 2016 में कोर्ट ने इस जगह को लेकर स्टे लगा दिया। आदेश दिया हुआ है कि अगले आदेश तक परिस्थिति जैसी थी वैसी ही रहेगी। लेकिन जिहादियों ने कोर्ट के आदेश का अवमान करते हुए 2018 में भी मंदिर परीसर मे फिर से मुर्दे दफनाए गए और आज एक बार फिर यही हरकत जिहादियों द्वारा सामने आई है। बता दें कि जब मंदिर परिसर में मुर्दा दफनाने की कोशिश की जा रही थी तब हिंदुओं ने विरोध किया, तो पुलिस थाने में मुर्दा रखकर पुलिस पर ही दबाव बनाने लगे।

पूरे मामले को लेकर हिंदू संगठनों में भी काफी आक्रोश है और अब हिंदू संगठन भी मोर्चा निकालकर इन जिहादियों के ऊपर कार्रवाई की मांग करने के लिए पुलिस को निवेदन देने पहुंचने वाले हैं। साथ ही 6 महीने पहले हिंदुओ द्वारा निवेदन दिया गया।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार