सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज द्वारा होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन

उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज द्वारा होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन

घनश्याम प्रजापति
  • Mar 22 2022 9:17PM

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज नगर पंचायत के महराजगंज रोड पर स्थित बंधन मैरिज हॉल परिसर में बीते वर्षो की भांति इस वर्ष भी मंगलवार शाम को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज के तत्वाधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया । होली मिलन समारोह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सगड़ी एसडीएम गौरव कुमार रहे । तथा बिलरियागंज थाना अध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य भी उपस्थित रहे व्यापारियों के पदाधिकारियों ने दोनों लोगों को फूलों का माला पहनाकर उनका स्वागत भी किया गया ।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला और आपसी भाईचारा सौहार्द आपस में बनाए रखने का संकल्प भी लिया गया । वही मुख्य अतिथि के तौर पर आए सगड़ी एसडीएम गौरव कुमार ने लोगों को बधाई देते हुए उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज के पदाधिकारियों की जमकर सराहना भी की । उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बिलरियागंज के व्यापारी आपसी भाईचारा और प्रेम बनाकर रखते हैं जितनी भी तारीफ किया जाए कम है । इस अवसर पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल बिलरियागंज के अध्यक्ष अमित कुमार गुप्ता , सूरज जायसवाल , बिलरियागंज चेयरमैन बिरेन्द्र विश्वकर्मा, रामसागर सिंह,अम्बिका प्रजापति, दुर्गा गुप्ता ,अरविंद गुप्ता, सहादुर प्रजापति, सुरेंद्र प्रजापति, असफर रियाज, संदीप चौरसिया, डॉक्टर सकील, सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार