सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बिलरियागंज ब्लॉक सभागार में भारतीय जनता पार्टी के गोपालपुर विधानसभा का प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया

बिलरियागंज ब्लॉक सभागार में भारतीय जनता पार्टी के गोपालपुर विधानसभा का प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया

Ghanshyam Prajapati
  • Sep 12 2021 9:30PM

आजमगढ़-: बिलरियागंज ब्लॉक सभागार में भारतीय जनता पार्टी के गोपालपुर विधानसभा का प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताया।जनधन योजना,घर घर शौचालय, प्रधानमंत्री सड़क योजना, विधवा विकलांग वृद्धा पेंशन,गरीबों को आवास,महीने में दो बार राशन,महिलाओं के लिये उज्ज्वला योजना,घर घर बिजली,किसानों की कर्ज माफी,स्वास्थ्य के क्षेत्र में आयुष्मान कार्ड,किसानों के लिये किसान सम्मान निधि, सुकन्या समृद्धि योजना, सामूहिक विवाह योजना सहित तमाम योजनाओं को सरकार सफलता पूर्वक संचालित कर रही है।

कश्मीर से धारा 370 हटाना हो या राम मंदिर का निर्माण सभी भाजपा सरकार में ही सम्भव हो सका है।पूर्व की सरकारों में भाई भतीजावाद,जातिवाद का बोलबाला रहा।आज अपराधी या तो जेल में हैं या सीमा के बाहर या फिर ऊपर हैं।माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चलाये जा रहे हैं।सरकार सबका साथ सबका विकास के तहत काम कर रही है।कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह,श्रीकृष्ण पाल,प्रेम नारायण पांडेय ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत्त अध्यापक अलगू राम गोंड तथा संचालन रामपाल सिंह ने किया।इस दौरान शैलेन्द्र तिवारी,उमेश गोंड,रविन्द्र सिंह,रामसागर सिंह,राधेश्याम सिंह,चंद्रपाल सिंह,हरीश पाठक,राकेश सिंह,हरिवंश मिश्र,अरविंद गुप्ता, विशाल सेठ,सत्येंद्र राय,बंटी राय,पारस नाथ यादव आदि लोग उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार