सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जनक्रांति चौरी-चौरा आंदोलन के 100 वें वर्ष के अवसर पर नानाराव पार्क बिठूर में आयोजन

जनक्रांति चौरी-चौरा आंदोलन के 100 वें वर्ष में प्रवेश के अवसर पर नानाराव पार्क बिठूर में 1857 की क्रांति के नायक नाना साहब |

धर्मेंद्र सिंह राठौर
  • Feb 4 2021 8:16PM
भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की प्रेरणादायी जनक्रांति चौरी-चौरा आंदोलन के 100 वें वर्ष में प्रवेश के अवसर पर नानाराव पार्क बिठूर में 1857 की क्रांति के नायक नाना साहब धूधूपन्त पेशवा  को राष्ट्र गान की धुन पर नाना साहब की मूर्ति पर मुख्य अतिथि श्री धर्म कुमार सिंह  (स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी ) , विधायक श्री  भगवती प्रसाद सागर, विधायक श्री अभिजीत  सिंह सांगा व एडीजी , आई जी, डीआईजी, जिलाधिकारी व अन्य उपस्थित गणमान्य लोगों द्वारा पुष्प अर्पित किया गया।तत्पश्चात दीप प्रज्ज्वलित कर वन्देमातरम गाया गया व शहीद सैनिको के  परिजनों को सम्मानित किया गया।  इस मौके पर स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा देश भक्ति पर आधारित गीत व सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए ।  और उपस्थित लोगों को चौरी-चौरा के इतिहास के बारे में विस्तार से बताया  गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार