सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मृदुल बैंकट हॉल खोड़ा क्षेत्र में बेटी फाउंडेशन क्लब ऑफ दिल्ली कुतुब डिस्टिक के द्वारा 21 जरूरतमंद कन्याओं का सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया

इस मौके पर मुख्य अतिथि विधायक सुनील शर्मा खोड़ा नगर पालिका चेयरमैन श्रीमती रीना गज्जी भाटी, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल उपस्थित रहे!

संवाददाता मनीष चौहान सुदर्शन न्यूज़
  • Jun 13 2022 9:06AM
रविवार को मृदुल बैंकट हॉल समाज सेवक इतेश पोसवाल खोड़ा नगर पालिका के यहां बेटी फाउंडेशन की तरफ से यह सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया गया है ,उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटियों के लिए कई योजना पर कार्य कर रहे हैं, प्रदेश में महिलाओं के विकास बेटियों की शिक्षा उनके विकास पर जोर दिया है आज जरूरतमंद 21 कन्याओं का सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया गया है और सभी को आशीर्वाद के साथ-साथ आर्थिक मदद करते हुए घरेलू संसार को चलाने के लिए सभी उपयुक्त सामान कन्यादान में दिए गए पालिकाध्यक्ष रीना भाटी ने बताया कि ऐसा कार्यक्रम कोई पहली बार आयोजित नहीं हुआ है लगातार ऐसे ही कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहे हैं और जिसके अंदर जरूरतमंद कन्याओं की मदद की जाती है! वहीं कार्यक्रम के आयोजक इतेश पोसवाल ने समाज के लोगों से अपील की कि बेटी फाउंडेशन जैसी संस्था समाज में बेटियों के भविष्य के लिए कार्य कर रही है और हम सबको ऐसी संस्थाओं के सहयोग में खड़े होना चाहिए ताकि समाज में आर्थिक रूप से कमजोर बेटियों का ज्यादा से ज्यादा सहयोग हो सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार