सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अलर्ट : यूपी में भारी बारिश की आशंका के चलते 30 से ज्यादा जिलों में ऑरेंज अलर्ट..

दोपहर बाद तेज बारिश की संभावना, प्रभावित जिलों के अधिकारियों को दिए गए सतर्क रहने के निर्देश..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 19 2020 3:46PM

उत्तर प्रदेश में भारी बारिश की आशंका के चलते 30 से ज्यादा जनपदों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। यह अलर्ट मौसम विभाग के द्वारा दी गई जानकारी के बाद जारी किया गया है। अमौसी स्थित आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के अनुमान के मुताबिक पश्चिम, मध्य और पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में दोपहर बाद भारी बारिश हो सकती है साथ ही बिजली गिरने की आशंकाएं भी है। आज सुबह से ही यूपी के कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है।

किन जिलो के लिए जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट - 

मौसम विभाग के मुताबिक बुलंदशहर, संभल, बदायूं, बरेली, कासगंज, एटा, फर्रुखाबाद, शाहजहांपुर, सीतापुर, हरदोई, मैनपुरी, कन्नौज, कानपुर नगर, उन्नाव, अयोध्या, अमेठी, अम्बेडकर नगर, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती संत कबीर नगर, आजमगढ़, गोरखपुर, सुल्तानपुर, जौनपुर, वाराणसी, मऊ, गाजीपुर, महाराजगंज, देवरिया, बलिया और कुशीनगर समेत आस-पास के इलाकों में बारिश की उम्मीद है। जिसको देखते हुए यहां अलर्ट जारी किया गया है। 19 जुलाई से लेकर 21 जुलाई तक प्रदेश के लगभग सभी हिस्सों में अच्छी बारिश होने की संभावना है। भारी बारिश की संभावनाओं के चलते जलजमाव की स्थिति आ सकती है जिसको देखते हुए प्रशासन को अलर्ट किया गया है साथ ही आकाशीय बिजली के खतरे के प्रति भी प्रशासन लोगों को सचेत कर रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार