सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सामानों पर देवी देवताओं की तस्वीर छापने का विरोध

चौसाना! झिंझाना में पहुंचे हिंदू युवा वाहिनी प्रदेश प्रभारी ने बाजार में बिक रहे हिंदू देवी देवताओं छपे सामानों का पुरजोर विरोध किया इस अवसर पर आयोजित बैठक में युवा वाहिनी के लोगों ने बाजारों में ऐसे सामानों की सूची बनाकर दुकानदारों को ऐसा करने से मना किया है।

अतुल सिंघल,शामली
  • Nov 10 2021 4:31PM
मंगलवार की देर शाम हिंदू युवा वाहिनी की बैठक चौधरी भोपाल सिंह पवार की अध्यक्षता में पवार नर्सिंग होम में आयोजित की गई बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में संगठन के प्रदेश प्रभारी जितेंद्र बालियान पहुंचे इस दौरान उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म का कई जगह मजाक बनाया जा रहा है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उन्होंने कहा कि अक्सर कुछ सामान ऐसे बाजार में बिकते हैं जिन पर हिंदू देवी देवताओं की तस्वीरें छपी रहती हैं इनको बाजारों में बिकने से रोका जाएगा क्योंकि ग्राहक यदि यह सामान ले जाता है तो अक्सर वह सामान प्रयोग कर उसके रेपर को कहीं भी फेंक देता है जिसे देवी देवताओं का अपमान होता है जो बहुत गलत है उन्होंने कहा कि यह नहीं होने दिया जाएगा इसके अलावा संगठन की बैठक में और मुद्दों पर भी बात की गई तथा जिले में संगठन को मजबूत करने के लिए सभी पदाधिकारियों की राय ली गई बैठक में प्रदेश प्रभारी जितेंद्र बालियान जिला अध्यक्ष शामली बालिस्टर छांचियान जिला उपाध्यक्ष शामली योगेंद्र कुमार जिला संयोजक शामली कपिल पवार जिला मीडिया प्रभारी अतुल सिंघल जिला मंत्री अमित कुमार मयंक गोयल विकास कुमार विपुल कुमार जयनारायण सत्येंद्र चौहान नवीन सिंघल आदि मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार