सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अलीगढ़ पुलिस का आपरेशन ब्लैक कैट

अपराधियों पर कसी जाएगी लगाम।

Diwakar Dixit
  • May 19 2021 1:35PM

अलीगढ़ पुलिस द्वारा महिलाओं,बच्चों और आमजनों की सुरक्षा को देखते हुए ऑपेरशन ब्लैक कैट की शुरुआत की गई है,इस ऑपरेशन के तहत चार पहियों की गाड़ियों में सीसों से काली फ़िल्म हटवाई गयी और उन पर कार्यवाही की गई।पिछले कई दिनों से अलीगढ़ पुलिस द्वारा अपराधियों पर लगाम कसने के लिए अलग-अलग ऑपेरशन चलाये जा रहे हैं।

गाड़ियों के सीसों पर काली फ़िल्म लगाकर लोग अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं इसको देखते हुए अलीगढ़ कप्तान ने ऑपेरशन ब्लैक कैट को अंजाम दिया है।

अलीगढ़ कप्तान ने न सिर्फ शीशों पर काली फिल्म लगाकर चलने वाले वाहनों/वाहन चालकों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही की  बल्कि आवारा घूम रहे लोगों के विरुद्ध कोविड-19 अधिनियम के तहत चालान भी किये ।

 

अलीगढ़ कप्तान ने कुछ दिन पहले अपने  अधीनस्थों को ऑपरेशन ब्लैक कैट के तहत शीशों पर काली फिल्म लगे 04 पहिया वाहन/वाहन चालकों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही हेतु निर्देशित किया था जिसके तहत आज ऑपरेशन ब्लैक चलाया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार