सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पदभार ग्रहण करते ही जिला कलेक्टर कुमारी रेणु जयपाल ने मध्यप्रदेश से लगी बॉर्डरों का निरीक्षण किया।

जिला कलक्टर कुमारी रेणु जयपाल ने मिनी सचिवालय पहुंचकर गुरुवार को सवा बारह बजे पदभार ग्रहण किया। जिसके बाद कलेक्टर रेणु जयपाल शाम होते होते बॉडर निरीक्षण करने पहुची जिनके साथ जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट,डिपटी छोटी सादड़ी पर्बत सिंह,रठाजना थानाधिकारी पवन सिंह चौहान ने सीमा पर पहुंचे जहाँ चेक पोस्ट व बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मी और वहां की व्यवस्था के बारे में जानकारी जुटाई।

प्रवीण सिंह चुण्डावत
  • Apr 15 2021 9:41PM
जिला कलक्टर कुमारी रेणु जयपाल ने मिनी सचिवालय पहुंचकर गुरुवार को सवा बारह बजे पदभार ग्रहण किया। जिसके बाद कलेक्टर रेणु जयपाल शाम होते होते बॉडर निरीक्षण करने पहुची जिनके साथ जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट,डिपटी छोटी सादड़ी पर्बत सिंह,रठाजना थानाधिकारी पवन सिंह चौहान ने सीमा पर पहुंचे जहाँ चेक पोस्ट व बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मी और वहां की व्यवस्था के बारे में जानकारी जुटाई। इन दिनों दूसरे राज्यों से राजस्थान में प्रवेश कर रहे व्यक्तियों जिससे बीमारी बढ़ने का खतरा है।कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद सरकार ने लोगों की मूवमेंट पर रोक लगाने के लिए सीमाओं पर चौकसी बढ़ाई है। रठाजना थाना क्षेत्र के बरडिया बॉर्डर, लालपुरा बॉर्डर, पर पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाए गए हैं। संपर्क मार्गों पर भी पुलिस ने पहरा लगा दिया।गुरुवार शाम को जिला कलेक्टर,पुलिस अधीक्षक व डिप्टी ने पड़ोसी राज्य से लगे बॉर्डरों की जांच की। वहां तैनात पुलिसकर्मी के बारे में जानकारी जुटाई। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के आदेश का सख्ती से पालन कराया जाए। इस दौरान कलेक्टर ने बॉडर पर आते आजते वाहनों की एंट्री रजिस्टर भी चेक किया। कोविड-19 के आवश्यक मार्गदर्शन देते हुए लोगों को अधिक से अधिक मास्क लगाने व कोविड-19 से बचाव के उपाय की जानकारी पुलिस कर्मचारियों को दी कोरोना कर्फ्यू में आम लोगों के साथ पुलिस का व्यवहार अनुकूलित रहे इस बात पर भी अधिकारियों ने बल दिया बॉर्डर पर कॉविड 19 गाइडलाइन के पालन के लिए सख्त कदम उठाए जाए किसी प्रकार की कोताही न बरती जाये जिलो में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजो को देखते हुए प्रसाशन अलर्ट हो गया वही साथ मे बॉडर पर सख्ती भी बड़ा दी आने जाने वाहनों को रोक उनकी जांच की जा रही है व वाहनों के नम्बर नोट किये जा रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार