सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सिर्फ भाजपा ही दे सकती है भ्रष्टाचार, अराजकता तथा परिवारवाद मुक्त सरकार: योगी

केरल चुनाव प्रचार में उतरे योगी आदित्यनाथ ने यूडीएफ और एलडीएफ गठबंधन को जमकर लताडने के साथ ही कांग्रेस को भी आड़े हांथों लिया

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 1 2021 4:02PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को केरल में भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान को धार दे रहे हैं। केरल में विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल में चुनावी सभा को संबोधित किया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कायमकुलम में गुरुवार को अपनी पहली चुनावी सभा में केरल पर शासन करने वाली लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के साथ कांग्रेस व यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट(यूडीएफ) पर हमला बोला। उन्होंने कायमकुलम के हरिपद विधानसभा क्षेत्र की सभा में कहा कि देश के सबसे समृद्ध राज्यों में शामिल केरल को जिन बुलंदियों को छूना चाहिए था वो कहीं न कहीं पिछड़ गया है। आज इसका प्रमाण है कोविड प्रबंधन में केरल सरकार का विफल होना।

सीएम योगी ने कहा कि एलडीएफ तथा यूडीएफ ने सत्ता में आकर यहां परिवारवाद, भ्रष्टाचार व अराजकता को जन्म दिया। इसी कारण यहां पर लम्बे समय से जनता के हित में यहां कोई काम नहीं हुआ। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सिर्फ भाजपा ही भ्रष्टाचार, अराजकता तथा परिवारवाद मुक्त सरकार देकर जनता को विकास की सही राह दिखाने में सक्षम है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद उसको पिछड़ा राज्य से विकास की राह पर दौडऩे वाला राज्य बनाया है। यह काम केरल में भी आसानी से संभव है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार