सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लॉक डाउन में कड़ें प्रतिबंध के बाद भी बहराइच में अवैध रूप से गुटका व सिगरेट बेच रहीं कमरुन्निशा गिरफ़्तार..

बार बार दी गई चेतावनी का भी असर नहीं..

राहुल पांडेय
  • Apr 28 2020 3:36PM
लगातार बहराइच पुलिस द्वारा सख्त हिदायतें हुआ व्यक्तिगत रूप से मिलकर लाक डाउन का पूरा पालन करने वह किसी भी  गतिविधि की सूचना पुलिस को देने की चेतावनी दी जा रही है   लेकिन इन सब सावधानियों के बाद ही कुछ असामाजिक तत्व  किसी भी हाल में शायद सुधारने के लिए तैयार नहीं है। ऐसे में अब प्रशासन ने सख्त और कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं और उन्हीं सख्ती के फलस्वरुप एक महिला अभियुक्त बहराइच पुलिस द्वारा प्रतिबंधित वस्तुओं की बिक्री करते हुए गिरफ्तार कर ली गई है..

 बहराइच की कानून व्यवस्था ने आमूलचूल परिवर्तन करने वाले   पुलिस अधीक्षक बिपिन मिश्रा जी द्वारा अधीनस्थों को दिए गए सख्त निर्देश का प्रतिफल है कि बहराइच में नात पुरुष वर्ग बल्कि   असामाजिक कार्य में लिप्त महिलाओं पर कड़ी नजर रखी जा रही है और उसी के चलते सुपरहिट रुपईडीहा पुलिस ने किया है बेहद सराहनीय कार्य..  बहराइच पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार करीमुननिशा नाम की एक महिला जो कि लाकडाउन में सख्त प्रतिबंधों के बाद भी गुटखा आदि बेच रही थी उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की न्यायिक प्रक्रिया के लिए अदालत में प्रस्तुत कराया गया है..

बतौर बहराइच पुलिस - कोरोना महामारी व लाकडाउन का उलंघन कर बीडी व तम्बाकू बेच रही एक नफर महिला आभियुक्ता गिरफ्तार थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच.. दिनांक 27.04.2020 को लाकडाउन व कोरोना महामारी बीमारी व धारा 144 सीआरपीसी0 के उलघंन के क्रम में श्रीमान प्रभारी निरीक्षक महोदय द्वारा गठित टीम ने कल दिनांक 27.04.2020 को मुखबिर खास की सूचना पर घसियारन मोहल्ला में दुकान खोलकर  बीडी, तम्बाकू वेच रही महिला को समय करीब 14.20 बजे हिरासत पुलिस में लेते हुए उपरोक्त अपराध के क्रम में थाना हाजा पर मु0अ0सं0 139/2020 धारा 188/269/270/271 भादवि0 व  3 महामारी अधिनियम पंजीकृत किया गया । 

गिरफ्तारी महिला अभियुक्ताः का विवरण - कमरुननिशाँ पत्नी मो0 शकील निवासी घसियारन मोहल्ला थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच के रूप में है जिसके पास से तीन बोरो में 147 पैकेट तम्बाकू , दो बोरो में 150 पैकेट बीडी  बरामद की गई है । उक्त अभियुक्ता को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर उमाकान्त मिश्र, महिला आरक्षी विजय लक्ष्मी वर्मा व आंशु दुबे थाना रुपईडीहा जनपद बहराइच  शामिल है। बहराइच पुलिस द्वारा किए गए एक और सराहनीय कार्य के लिए स्थानीय जनता बहराइच पुलिस का आभार प्रकट कर रही है वह वर्तमान कानून व्यवस्था पर संतोष जता रही है..
 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार