सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कौन है बिहार के बेतिया का नया ग़ज़नवी जिसने तोड़ दी मां सीता व प्रभु श्रीराम की मूर्तियां ? सड़कों पर उतरे लोग

बिहार के बेतिया में हुए इस उन्मादी कृत्य का व्यापक विरोध.

सुदर्शन न्यूज़ डेस्क
  • Jun 14 2021 6:32AM
ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है। गजनबी के हमले से लेकर के आज वर्तमान में बेतिया में हुई घटना बार-बार एक ही प्रकार की पुनरावृत्ति करके यह जरूर साबित करती है कि कहीं न कहीं किसी न किसी को हिंदू और उनके देवी देवताओं से अथाह नफरत है।

गजनबी द्वारा सोमनाथ मंदिर, बाबर द्वारा भगवान श्री राम की जन्मभूमि , औरंगजेब द्वारा काशी विश्वनाथ मंदिर को तोड़ने की घटनाओं को जिस प्रकार से वामपंथी तत्वों ने छिपाने का प्रयास किया उसको स्वयं प्रकाश में ला रहे हैं आज के बाबर, तुगलक , तैमूर , और औरंगजेब भक्त। 

इसी क्रम में अब नया मामला आया है बिहार के बेतिया जिले से। मीडिया सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बिहार के बेतिया जिले के पवित्र रामजानकी मंदिर में खंडित की गई मूर्तियां जिसके बाद लोगों का भड़का आक्रोश..

इसी आक्रोश के चलते हुई है आगज़नी. मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी चंपारण के बेतिया अनुमंडल क्षेत्र में एक मंदिर में भगवान की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने पर बवाल हो गया है.

 जानकारी के मुताबिक, सुबह नगर के बसवरिया धुनियापट्टी स्थित राम जानकी मंदिर में लगी भगवान की प्रतिमा को उन्मादी तत्वों ने तोड़ दिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया और आगजनी करते हुए सड़क जाम कर दी थी. 

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी हैं. मंदिर के पुजारी के लिखित शिकायत पर नगर थाना में अज्ञात उन्मादी तत्वों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार