सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भगवा गमछे वालों को वो मॉर्डन लड़की दंगाई कह कर भगा देती थी. फिर उसके पास आई एक फ्रेंड रिक्वेस्ट

ये घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर की है जहां हुआ है एक सनसनीखेज मामला.

Rahul Pandey
  • Jul 24 2020 11:22AM
वो आधुनिक विचारों की बेहद उन्मुक्त लड़कीं थी..धर्म आदि की बातों को सिर्फ पोलिटिकल बता कर इग्नोर करती थी... विशेषकर भगवा गमछे वाले तो उसको एकदम पसन्द नही थे क्योकि उसके हिसाब से वो सभी दंगाई स्वभाव के होते हैं.. उसकी इसी मनोदशा को भांप कर सोशल मीडिया लर उसके पास आई एक फ्रेंड रिक्वेस्ट... फ्रेंड का अर्थ वैसे तो दोस्त होता है पर रिक्वेस्ट भेजने वाले का दोस्ती जैसे किसी भी शब्द से दूर दूर तक का कोई मतलब नही था.. और अंत मे बर्बाद हुआ है एक जीवन जिसका धर्म भी गया और धन भी..

ये मामला है छत्तीसगढ़ का..दुर्ग की एक महिला से रायपुर के युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती कर ली। शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला का वीडियो बना लिया, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल। आरोपी युवक का नाम शोएब खान है। नेहरू नगर के रहने वाले इस युवक के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इसके साथी अयाज खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने महिला से 70 हजार रुपए वसूले थे। 

पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग, धमकी और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि शोएब फरार है। पुलिस ने बताया कि शोएब से दोस्ती के चक्कर में महिला दुर्ग से रायपुर आई थी। इसी दौरान आरोपी ने धमकी देकर महिला से दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। कुछ महीने बाद यह वीडियो महिला के वाॅट्सएप पर भेजा और वायरल करने की धमकी देने लगा। महिला ने आरोपी को रुपए दिए। इसके बाद आरोपी ने महिला के रिश्तेदार को वीडियो भेज दिया, खुलासा होने पर मामला पुलिस के पास पहुंचा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार