सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में 'लव जिहाद' का एक और मामला, नेपाल में कैद युवती लगा रही बचाने की गुहार

जब युवती की मां ने बेटी को वापस आने के लिए कहा तो युवक ने झांसा दिया कि वह उनकी लड़की को लेकर लखनऊ आएगा लेकिन वह नहीं आया।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 1 2022 2:28PM

इनपुट-श्वेता सिंह, लखनऊ

 
उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ से सामने आया है। यहां ईशान बुखारी नाम का आरोपी खुद को आर्मी का अफसर और डॉक्टर बताकर हिंदू लड़कियों को फंसाता था और फिर उन्हें विदेशों में बेच देता था।
 
बता दें पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को बताया था कि उसे चंडीगढ़ में नौकरी मिल गई है। युवती की मां ने बताया कि उनकी बेटी जुलाई में नौकरी करने के लिए घर से चंडीगढ़ गई थी। अगस्त में एक लड़के का फोन आया और उसने बताया कि उसने उनकी बेटी से शादी कर ली है।उन्होंने बताया कि कुछ दिनों बाद पता चला कि लड़का मुस्लिम है। जब युवती की मां ने बेटी को वापस आने के लिए कहा तो युवक ने झांसा दिया कि वह उनकी लड़की को लेकर लखनऊ आएगा लेकिन वह नहीं आया।
 
इसके बाद परिजनों ने एफआईआर दर्ज करना चाहा लेकिन लड़की के बालिग होने की दलील देकर पुलिस ने उनका मामला दर्ज नहीं किया।
 
युवती की मां के मुताबिक, धर्म परिवर्तन कराकर मेरी बेटी की शादी करा दी गई और अब बेटी 7 महीने की प्रेग्नेंट है। वीडियो कॉल पर युवती ने बताया कि उसे काठमांडू में रखा गया है। उसके साथ रोजाना मारपीट की जाती है। जबरन अनैतिक काम भी कराया जाता है। उसने बताया कि ईशान बुखारी लगभग आधा दर्जन लड़कियों के साथ इसी तरीके का काम कर चुका है और उन्हें विदेशों में बेच देता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार