सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पाकिस्तान में 12 साल की हिन्दू बच्ची का अपहरण कर के 60 साल के वहशी हनीफ़ से जबरन निकाह की तैयारी.. वामपंथियो ने फेरा मुंह

एक और हिन्दू बेटी चढ़ गई दरिंदों के कुकर्म की भेंट.

Rahul Pandey
  • Apr 23 2021 5:07PM

सँभवतः एक बार फिर से वामपंथी तत्वों में गहरी खामोशी छा जाएगी और उन तमाम लोगों में स्याह सन्नाटा फैल जाएगा जो भारत में ही अल्पसंख्यक की आवाज उठाना मानवता की रक्षा समझते हैं। हिंदू का कौन ? आखिरकार ये बड़ा सवाल एक बार फिर से पूरी दुनिया में 12 साल की एक बच्ची की चीजों के रूप में गूंज गया है.

भारत मे रहकर सीएए और एनआरसी का विरोध करने वालों को संभवत इस बच्ची की चीखों के रूप में इस बात का जवाब मिल जाए कि हिंदुओं के लिए क्यों जरूरी है CAA ? यदि आप जिस प्रकार से भारत में जनसंख्या असंतुलन एकतरफा बढ़ रहा है उसके बाद यह कहना भी मुश्किल होगा कि आने वाले समय काल में भारत के हिंदुओं के लिए सुरक्षित स्थान कौन सा होगा ?

फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार पाकिस्तान में कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक 12 वर्ष की अवधि मासूम बच्ची का अपहरण 60 साल के मोहम्मद हनीफ से निकाह कराने के लिए कर लिया गया है.. दरिंदो द्वारा अपहृत बालिका का नाम रेखा है जो पाकिस्तान के सिंध प्रांत के संघर जिले की रहने वाली है.

लड़की के पिता ने स्थानीय थाने से लेकर के प्रदेश और देश के सभी बड़े पदों पर बैठे लोगों से गुहार लगाई है लेकिन उसका कोई विशेष असर होता नहीं दिख रहा है और क्या माना जा रहा है कि एक और हिंदू बालिका उन्मादियों के जिहाद की भेंट लगभग चढ़ चुकी है।

फिलहाल इस पूरे मामले में भारत में रहकर पाकिस्तान परस्ती के लिए कुख्यात कुछ राजनेता व खिलाड़ियों के साथ फिल्म जगत के तथाकथित सूरमाओं के स्वर बर्फ की तरह शांत है और वह चुपचाप इस वहशी उन्माद को मूक समर्थन देते दिखाई द रहे हैं..

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार