सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादियों के वारदातों का एक और एपिसोड .....यूनुस से अनु बनकर हिन्दू लड़की से इस प्रकार की हैवानियत

पीड़ित लड़की का आरोप है कि जब उसने अनु से संपर्क किया था उसने उसको दून अस्पताल में नौकरी लगाने की बात कही और उसका शैक्षणिक प्रमाण पत्र सहित अन्य जरूरी दस्तावेज और मोबाइल अपने पास रख लिए लेकिन उसकी नौकरी नहीं लगाई।

Shanti Kumari
  • Jan 22 2022 10:27AM

आज के जमाने में किसी भी व्यक्ति पर भरोसा करना बहुत ही मुश्किल हो गया है। जिस प्रकार शेर के खाल में भेड़िया घूमता है वैसे ही नापाक हिन्दू के रूप में जिहादी घूम रहे है जो आए दिन हिन्दू युवती को शिकार बना रहे है। बता दें जिहादियों द्वारा तमाम वारदातों को अंजाम देने के बाद फिर एक वारदात को अंजाम दिया गया है। खबर है कि उत्तराखंड से एक नाबालिग हिन्दू लड़की को इस्लामिक यूनुस से हिन्दू अनु बनकर नौकरीदने देने का झांसा दिया और फिर क्रूरता से उस नाबालिग के स्वाथ दरिंदगी की। इतना ही नहीं इतना सब करने के बाद उस मासूम को ये जिहादी देहव्यापार के दलदल में धकेलने जा रहा था तभी पुलिस ने इन जिहादी कुकर्मियों को धर दबोचा।     

आपको बता दें कि वह जिस गाड़ी से लड़की का अपहरण कर ले जा रहा था उस गाड़ी को कुछ लोगों ने रोक दिया और जमकर आरोपी की पिटाई की। यह खबर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के थाना प्रेम नगर क्षेत्र से आ रही है। यहां पर आरोपी यूनुस खान एक लड़की का अपहरण कर ले जा रहा था कि तभी प्रेमनगर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। जब उसने सच्चाई मुंह से उगली तो पुलिस दंग रह गई। उसने बताया कि पहले नाबालिग के साथ उसने दुष्कर्म किया और अब वह उसको देह व्यापार में जबरन घसीट रहा था। बता दें कि आरोपी यूनुस खान का एक और साथी है जो कि फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी जल्द ही गिरफ्तारी करेगी।

नाबालिग लड़की उत्तरकाशी की बताई जा रही है। वह वर्तमान में और देहरादून के औद्योगिक इलाके में किराए के मकान पर रह रही है। पीड़ित लड़की ने पुलिस में तहरीर देते हुए बताया कि लड़के ने उसको अपना नाम अनु बताया और अपना असली धर्म भी छिपाया। दरअसल हरिद्वार के गांव में रहने वाली एक महिला ने युवती को नौकरी लगवाने का भरोसा दिलाते हुए यूनुस नाम के व्यक्ति से मिलवाया। महिला ने उसको यूनुस का नाम अनु बताया और उसका धर्म भी गलत बताया।

पीड़ित लड़की का आरोप है कि जब उसने अनु से संपर्क किया था उसने उसको दून अस्पताल में नौकरी लगाने की बात कही और उसका शैक्षणिक प्रमाण पत्र सहित अन्य जरूरी दस्तावेज और मोबाइल अपने पास रख लिए लेकिन उसकी नौकरी नहीं लगाई। जब पीड़िता ने उसको उसका मोबाइल और दस्तावेज लाने के लिए कहा तो आरोपी यूनुस अपने दोस्त के साथ गाड़ी में पहुंचा और नाबालिक को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा दिया। जब नाबालिक लड़की के दोस्त ने यूनुस का विरोध किया तो उसने उसको भी धक्का मार के गिरा दिया।

वो तो लड़की द्वारा शोर मचाने पर कुछ व्यक्तियों ने गाड़ी रुकवाई और आरोपियों को पकड़कर बुरी तरह पीट दिया। इस दौरान मुख्य आरोपी के साथ आया अन्य आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और यूनुस को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि वह उसके साथ दुष्कर्म भी कर चुका है और अब वह लड़की को देह व्यापार के गंदे धंधे में धकेलने की फिराक में था।

इसलिए उसने अपना नाम और अपना धर्म दोनों युवती से छुपाया और उसको नौकरी का झूठा झांसा दिया। केवल यही नहीं उसने उसके दस्तावेज भी अपने पास रख लिए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। मामले की जांच पूरी होने के बाद आरोपी पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। वहीं पुलिस मुख्य आरोपी के फरार अन्य साथी को ढूंढने में भी जुटी हुई है।




सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार