सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वामपंथियो ने कहा लव जिहाद कुछ नहीं तो खुश हो गया मध्यप्रदेश का साबिर अली.. दी छिंदवाड़ा की लडकी को धमकी - 'कबूल करो इस्लाम वरना डाल दूंगा तेजाब"

मध्यप्रदेश की इस घटना ने एक बार फिर से जरूरत बताई कड़े कानून की.

Rahul Pandey
  • Nov 22 2020 12:15PM

ये वो जहर है जो आये दिन किसी न किसी लडकी को अपना शिकार बना रहा है. इसको लव जिहाद कहा जाता है जिसमे एक हिन्दू लडकी अथवा अगर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तक की माने तो इसमें हर वो लडकी निशाने पर आ जाती है जो मुस्लिम नही होती. उसको निकाह कर के अपने मत मजहब में शामिल करने की साजिश रची जाती है और न मानने पर उसका कत्ल कर दिया जाता है या उसको भीषण हानि पहुचाई जाती है.

आधुनिकता के तथाकथित सिद्धांतो ने इसको काफी बढ़ावा दिया और उसमे आग में घी डालने का काम किया वामपंथी तत्वों ने जो तमाम गवाह , सबूत के बाद भी आये दिन मीडिया में बयान देते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है. हैरानी की बात ये है कि कांग्रेस शासित कई प्रदेशो के मुख्यमंत्रियों तक ने इसको कपोल कल्पित बता डाला.

सम्भवतः इन्ही बयानों के बाद मध्यप्रदेश के साबिर अली के हौसले बुलंद हो गये और उसने एक हिन्दू लडकी को सीधे तौर पर इस्लाम कबूत कर लेने की धमकी दी और ऐसा न करने पर उसकी बदनामी के साथ उनके ऊपर तेजाब डालने की धमकी तक दे डाली है. इस मामले के सामने आते ही हिन्दू संगठनो ने इस पर हंगामा खड़ा कर दिया है.

इस मामले में शिवराज सरकार की छिंदवाड़ा पुलिस भी कटघरे में है जिस पर विगत 6 माह से कोई भी कार्यवाही न करने का आरोप लगाया जा रहा है.. छिंदवाड़ा के सारना गांव में रहने वाली बी.कॉम की छात्रा को सिवनी जिले का साबिर अली नाम का युवक पिछले एक साल से परेशान कर रहा है. युवती का आरोप है कि 'साबिर अली सोशल साइट्स के जरिए युवती पर तेजाब डालने की धमकी दे रहा है और धर्म परिवर्तन कराने के लिए दबाव बना रहा है.'

जब युवती ने वीडियो जारी कर अपनी परेशानी बताई तो उसके समर्थन में कई हिंदू संगठन उतरे हैं. साथ ही पीड़ित परिवार पुलिस के पास पहुंचा और आरोपी को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई. . इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

कुत्तों की आवाज बन्द करने के लिए पिंजरा या मौत।

  • Guest
  • Nov 22 2020 8:49:53:903PM

dont say LOVE JIHAD its SEX alTakiya Jihad.

  • Guest
  • Nov 22 2020 3:56:21:923PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार