सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी: योगी का ऑपरेशन क्लीन जारी.. कुख्यात बदमाश रोशन उर्फ किट्टू "राम नाम सत्य" की यात्रा पर..

रंगदारी वसूलने के लिए कुख्यात अंतरजनपदीय गैंग-33 का एक लाख का इनामी बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू को सारनाथ क्षेत्र के सरैया डाट पुल के पास पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 27 2020 9:06AM

रंगदारी वसूलने के लिए कुख्यात अंतरजनपदीय गैंग-33 का एक लाख का इनामी बदमाश रोशन गुप्ता उर्फ किट्टू को सारनाथ क्षेत्र के सरैया डाट पुल के पास पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ में दरोगा विनय तिवारी और सिपाही जितेंद्र सिंह घायल भी हो गए। पुलिस ने किट्टू के पास से दो पिस्टल, एके-47 के चार कारतूस व अन्य 14 कारतूस बरामद हुए है। किट्टू के ऊपर 34 मुकदमें दर्ज है। 15 नवंबर को बड़ी पियरी क्षेत्र के सर्राफ को पिस्टल सटाकर 50 लाख की रंगदारी मांगने और चौकाघाट दोहरे हत्याकांड में किट्टू वांछित था। मुठभेड़ के दौरान किट्टू का एक साथी मनीष मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है। 

क्राइम ब्रांच को मिली थी सूचना - 

क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय को सूचना मिली थी कि सरैया डाट पुल के पास किट्टू और मनीष मौजूद हैं। दोनों किसी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। सूचना के आधार पर SSP अमित पाठक ने SP सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम गठित कर बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए भेजा। दोनों बदमाशों ने पुलिस टीम को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई 18 से 20 राउंड फायरिंग में किट्टू के सिर में गोली लगी। किट्टू को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस टीम को दो लाख का इनाम- 

किट्टू को मुठभेड़ में मार गिराने वाली पुलिस टीम के लिए योगी सरकार ने दो लाख के इनाम की घोषणा की है। इसके साथ ही अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने एसएसपी अमित पाठक को बधाई देते हुए दुर्दांत अपराधियों के खिलाफ प्रभावी तरीके से कार्रवाई लगातार जारी रखने के लिए कहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार