सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत का हर मामले में विरोध करने और औरतों बच्चों का नरसंहार करते एक इस्लामिक मुल्क में फ़िल्म की शूटिंग करेगा भारत का एक खान

किसी से छिपा नही है कुर्द महिलाओं व बच्चों का नरसंहार..

Rahul Pandey
  • Aug 8 2020 2:11PM
यह वह मुल्क है जिसने पिछले कुछ समय से कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत के कई कदमों का खुला और सीधा विरोध किया है। कभी मुस्लिमों के सबसे आधुनिक मुल्क माने जाने वाले इस मलिक ने अब ऐसा जिहादी रूप धारण कर लिया है जिसमें खुलकर दूसरे देशों में सैन्य कार्यवाही ना करना और मासूम बच्चों और महिलाओं तक का नरसंहार करना भी शामिल है । पूरी दुनिया भर में सभी कट्टरपंथियों का मुखिया बनने पर आमादा यह इस्लामिक मुल्क भारत के एक मुस्लिम कलाकार को उसकी फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुमति दे रहा है।

ध्यान देने योग्य की किस देश का नाम तुर्की जिसने पिछले कुछ समय से सीएए - एनआरसी से लेकर कश्मीर तक के मुद्दे पर भारत का खुला विरोध किया है । इस मुल्क ने अब हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ PK जैसी फिल्म बना चुके आमिर खान को अपने देश में फिल्म की शूटिंग की अनुमति दे दी है और आमिर खान अपने फिल्म की शूटिंग इस देश में करेंगे .. देश में फिल्म की शूटिंग के लिए प्रारंभिक कार्य के लिए तुर्की मंत्रालय सहयोग देगा। 2017 में अपनी फिल्म सुपरस्टार को बढ़ावा देने के लिए संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय से विशेष आमंत्रण पर तुर्की आए खान को इस्तांबुल और राजधानी अंकारा में काफी रुचि मिली थी।

गौर करने योग्य है कि भारत मे डर जैसे बयानों के लिए कुख्यात खान परिवार के मुखिया आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिग के लिए तुर्की में करने वाले है। इस बात की जानकारी तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्रालय ने शुक्रवार को दी। तुर्की के मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी फिल्म के बाकी आधे भाग को पूरी करेंगे, जो 1994 में टर्की में टॉम हैंक्स द्वारा अभिनीत अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा का रीमेक है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार