सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर में एक की मौत, 46 नए मामले सामने आए

गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 से संक्रमित एक मरीज की उपचार के दौरान शनिवार को मौत हो गई, वहीं जिले में कोविड-19 के 46 नए मरीज मिले हैं। जनपद में कोविड-19 की वजह से अब तक 87 लोगों की मौत हो चुकी है।

Anchal Yadav
  • Dec 19 2020 3:47PM
गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 से संक्रमित एक मरीज की उपचार के दौरान शनिवार को मौत हो गई, वहीं जिले में कोविड-19 के 46 नए मरीज मिले हैं। जनपद में कोविड-19 की वजह से अब तक 87 लोगों की मौत हो चुकी है। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार को कोविड-19 से पीड़ित एक मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित 46 मरीज यहां मिले हैं। वहीं 85 लोगों को संक्रमणमुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिली। उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों में 677 संक्रमित मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 23,706 मरीज ठीक हो चुके हैं, जबकि कुल 24,470 मरीज कोविड-19 से पीड़ित पाए गए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार