सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

किसी समय मौत का तांडव बनी शाहबेरी में फिर कटने लगी अवैध कॉलोनियां

शाहबेरी में 450 बहुमंजिला इमारतें, 1043 व्यक्तिगत इमारतें व कई दुकानें अवैध मिली थीं। अथॉरिटी ने सैकड़ों इमारतों को खतरनाक बताते हुए सील भी किया था।

Anchal Yadav
  • Jan 12 2021 7:06PM
शाहबेरी में हुए हादसे के बाद भी ग्रेनो अथॉरिटी, पुलिस, प्रशासन की कार्रवाई के बावजूद बिल्डर अवैध इमारतों बनाने में लगे हैं। हादसे के बाद शाहबेरी में 450 बहुमंजिला इमारतें, 1043 व्यक्तिगत इमारतें व कई दुकानें अवैध मिली थीं। अथॉरिटी ने सैकड़ों इमारतों को खतरनाक बताते हुए सील भी किया था। इसके बावजूद ग्रेनो वेस्ट में शाहबेरी और बिसरख एरिया के पास गांव में अवैध इमारतों का निर्माण बदस्तूर जारी है।हिंडन नदी के पास डूब एरिया में अवैध तरीके से कॉलोनी काटी जा रही है। इसमें दो से तीन बीएचके के फ्लैट कम कीमत में मिल रहे हैं। कई गांवों में कॉलोनाइजर 25 लाख में डुप्लेक्स विला ऑफर कर रहे हैं।ग्रेनो वेस्ट में शाहबेरी, रोजा जलालपुर, याकूबपुर और आसपास के गांव में अवैध तरीके से कॉलोनी बनाई जा रही है। बिल्डर गांव में सस्ते में जमीन खरीदकर उसमें सोसायटी के तरह ही फ्लैट बना रहे हैं। कम दाम का लालच देखकर जिंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है। शाहबेरी के नजदीक एक्सटेंशन वैली के नाम से 70, 80, 95, 100, 140 और 160 गज के डुप्लेक्स विला तैयार किए जा रहे हैं। इसमें यूपी रेरा से रजिस्ट्रेशन नंबर तक नहीं लिया गया है। इन विला को दस प्रतिशत का भुगतान करके बुक कराया जा सकता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार