सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बंगाल में बीजेपी सांसद के बंगले पर एक बार फिर से बदमाशों ने करी बम फेंकने की नाकाम काेशिश

अधिकारी ने बताया कि 8 सितंबर की घटना की जांच सोमवार को अपने हाथ में ली थी जिसमें भाजपा सांसद के आवास का गेट आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था।

Geeta
  • Sep 14 2021 4:11PM

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सासंद अर्जुन सिंह के आवास पर 8 सितंबर काे बम फेकने की काेशिश की गई थी. हमलें में भाजपा सांसद के आवास का गेट आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था. वहीं एक बार फिर से बदमाशाें द्वारा बीजेपी सासंद अर्जुन सिंह के आवास पर मंगलवार सुबह उनके घर के बाहर इसी तरह के विस्फोट होने की जानकारी मिली सामने आई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 9.10 बजे, सिंह के भाटपाड़ा आवास से करीब 200 मीटर की दूरी पर खाली पड़ी जमीन पर बम विस्फोट हुए। उन्होंने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं भाजपा नेता सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सदस्य उनकी जान लेने की कोशिश कर रहे हैं। 

  सिंह ने आरोप लगाया कि इस हमले की योजना तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हेंउनके परिवार के सदस्यों और उनके करीबी लोगों को मारने के लिए बनाई गई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि यह एक सुनियोजित हमले के अलावा और कुछ नहीं है। इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस है... वे मुझे और मेरे लोगों को मारने की कोशिश कर रहे हैं। यह बंगाल में गुंडाराज है.

जानकारी के मुताबिक वहीं दूसरी तरफ टीएमसी के उत्तर 24 परगना के अध्यक्ष पार्थ भौमिक ने आरोपों को खारिज किया और कहा कि भाजपा सांसद अपने घर के बाहर विस्फोटों के लिए किसी न किसी तरह से जिम्मेदार हैं। अधिकारी ने बताया कि 8 सितंबर की घटना की जांच सोमवार को अपने हाथ में ली थी जिसमें भाजपा सांसद के आवास का गेट आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार