सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इंदौर में एक बार फिर स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला, बाद में सर्वे करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर चाकू से किया गया हमला

फिर एक बार मध्य प्रदेश के इंदौर से स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला करने की घटना सामने आई।

Sudarshan News
  • Apr 18 2020 7:49PM

इंदौर में एक बार फिरस्वास्थ्यकर्मियों पर हमला की जांच करने गयी स्वास्थ्य विभाग की सर्वे कर रही टीमपर चाकू से पलासिया थाने के विनोबा नगर में हमला किया गया.  जहाँ कोरोना वायरस की रोकथाम के लिएस्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत तथा लोगों के घरों में जाकर भी उनकी जांच कर रहे हैंवही इस बीच मे लगातार स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले की घटनाएं भी सामने आ रही हैं।फिर एक बार मध्य प्रदेश के इंदौर से स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला करने कीघटना सामने आई।

 

ठीक मध्यप्रदेश के इंदौर में  स्वास्थ्य विभाग कीसर्वे कर रही टीम पर पलासिया थाने के विनोबा नगर में हमला करने के घटना फिर सेसामने आई। सिर्फ सर्वे टीम पर ही नही बल्कि  बीच-बचाव करने के लिए आए पड़ोसियों कोभी इस दौरान चाकू लग गया.. बता दे कि इस सर्वे टीम में डॉक्टर, टीचर, पैरामेडिकल औए आशाकार्यकर्ता मौजूद थे। जिसने हमला किया वह शख्स उस इलाके का गुंडा बताया जा रहा है. इस घटना के तुरन्त बाद ही सोशल मीडिया में चर्चा शुरू हो गई कि इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियो पर चाकू से हमला, सर्वे करने पहुची थी टीम.

 

सभी स्वास्थ्यकर्मी हमले के बादपलासिया थाने गएजहां उन्होंने पूरी घटना का बताया और साथ मे हमले के खिलाफ शिकायतभी दर्ज करवाई।

उन्होंने हमले के बारे में जानकारीदेते हुए बताया कि हमलावर ने सर्वे टीम में शामिल शिक्षिका को थप्पड़ मारा और उनकामोबाइल भी तोड़ दिया और। साथ ही महिलाओं को गंदे शब्द सुनाए। बता दे कि सर्वेइंचार्ज आयुर्वेदिक डॉक्टर प्रवीण चौरे ने इस पूरी हमले वाली घटना की पुष्टि कीहै।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार