सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

29 मई को धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र मे गरजेंगे केजरीवाल "अब बदलेगा हरियाणा " रैली को करेंगे संबोधित

आम आदमी पार्टी 29 मई को धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र से राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में ‘अब बदलेगा हरियाणा’ रैली से प्रदेश में विकास और ईमानदारी की राजनीति का आगाज करेगी।

Alok Jha
  • May 6 2022 7:19PM
आम आदमी पार्टी 29 मई को धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र से राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में ‘अब बदलेगा हरियाणा’ रैली से प्रदेश में विकास और ईमानदारी की राजनीति का आगाज करेगी। हरियाणा के प्रभारी सुशील गुप्ता ने बीजेपी की खट्टर सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में आज बेरोजगारों की फ़ौज नौकरी का इंतजार कर रही हैं, कानून व्यवस्था का जनाजा निकला पड़ा है, प्रदेश में रोजाना मर्डर और लूट की वारदात हो रही हैं।  शुक्रवार को प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा  कि प्रदेशभर में डेढ़ से दो हज़ार बैठक करके सभी 22 जिलों में निमंत्रण दिया जायेगा। इसमें दो लाख के करीब लोगों की व्यवस्था होगी। रैली की तैयारी जोरों से चल रही है। उन्होंने बताया कि रैली संयोजन कमेटी में उनके साथ सह-प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, सह-प्रभारी महेंदर चौधरी, निर्मल सिंह, अशोक तंवर, सुखबीर चहल, बीके कौशिक, अश्विनी दुल्हेड़ा और लक्ष्य गर्ग होंगे। सभी जिला, तहसील और गाँवों में जाकर रैली का निमंत्रण दिया जायेगा। तैयारी जोरों से चल रही है और रैली से प्रदेश में बदलाव की राजनीति की शुरुआत होगी। हम प्रदेश में ‘अब हरियाणा बदलेंगे रैली’ से नई विचारधारा का आगाज कर रहे हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार