सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कुंडम में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दंपती की मौके पर मौत,

रिश्तेदार के यहां आयोजित चौक समारोह से लौटते हुए अज्ञात वाहन ने मारी टककर।

दिनेश बर्मन
  • Mar 25 2021 6:26PM

कुंडम में एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। बाइक में अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित चौक समारोह से पति-पत्नी लौट रहे थे तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे दंपत्ति बाइक से दूर जाकर गिर गए जिसमें गंभीर चोट आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
 
कुंडम थाना प्रभारी प्रताप सिंह मरकाम जानकारी देते हुए बताया कि सरोली निवासी 48 वर्षीय राजेश पिता स्वर्गीय प्रताप सिंह मार्को पत्नी गोमती बाई मार्को को बाइक में लेकर सूपावारा अपने रिश्तेदार के यहां आयोजित चौक समारोह में शामिल होने के लिए आया हुआ था। चौक समारोह को धूमधाम से संपन्न करने के बाद वह वापस पत्नी को लेकर अपने गांव जा रहा था वह जैसे ही रात 11:00 बजे कि लगभग डिंडोरी जबलपुर मार्ग के महगवा के पास पहुंचा ही था कि इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे वाहन के चालक ने बाइक को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए जबरदस्त टक्कर मार दी।
इस दुर्घटना में दोनों के सिर एवं शरीर के अन्य अंगों में गंभीर रूप से चोट आने के कारण दुर्घटना स्थल पर ही अधिक रक्तस्राव हो गया जिसके कारण दोनों की मौत हो गई। इस दुर्घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दी उक्त जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक कार्यवाही के उपरांत दोनों शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उसकी पतासाजी करने में लगी हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार