सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

महाशिवरात्रि पर्व पर मंदिरों पर उमड़ी भक्तों की भीड़, आस पास का पूरा क्षेत्र रहा भक्तिमय ।

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज विकासखंड क्षेत्र के भीमबर स्थित ब्रह्म बाबा मंदिर परिसर पर और महाराजगंज विकासखंड क्षेत्र के प्रसिद्ध भैरव बाबा मंदिर परिसर पर मंगलवार सुबह से ही महाशिवरात्रि पर्व पर भक्तों की भारी भीड़

घनश्याम प्रजापति
  • Mar 1 2022 1:21PM

आजमगढ़ जनपद के बिलरियागंज विकासखंड क्षेत्र के भीमबर स्थित ब्रह्म बाबा मंदिर परिसर पर और महाराजगंज विकासखंड क्षेत्र के प्रसिद्ध भैरव बाबा मंदिर परिसर पर मंगलवार सुबह से ही महाशिवरात्रि पर्व पर भक्तों की भारी भीड़ देखी गई और भक्तों ने स्नान कर भगवान भोलेनाथ का दर्शन पूजन किया और भगवान भोलेनाथ से अपने परिवार के सुख समृद्धि शांति हेतु मन्नते मांगा ।

वही मंदिर परिसरों पर भगवान भोलेनाथ का पूजा अर्चन करने हेतु भक्तों की कतारें लगी रही । भक्तों ने भोलेनाथ का भांग धतूरा दूध अगरबत्ती आदि पूजा सामग्रियों से पूजन अर्चन किया और जमकर भगवान भोलेनाथ का जयकारा लगाया । जिससे आसपास का पूरा क्षेत्र भक्तिमय बना रहा । मंदिर परिसरों पर मेले का भी आयोजन रहा और लोगों ने मेले का भी लुफ्त उठाया जिसको लेकर पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद दिखा और जगह-जगह निगरानी में लगा रहा ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार