सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

डाला छठ के अवसर पर अस्ताचलगामी सूर्य को अर्ध देने के लिए उमड़ा जनसैलाब

आज़मगढ़।लोक आस्था का महापर्व डाला छठ पूजा नरोत्तम ब्रह्म बाबा सुन्दरपुर भीमबर सरोवर और बिलरियागंज के पक्का पोखरा पर युवा मोर्चा के तत्वाधान में बुधवार को दिनकर दिवाकर भगवान,भाष्कर और छठी मईया की प्रतिमा लगाई गई।

घनश्याम प्रजापति
  • Nov 10 2021 9:01PM

आज़मगढ़।लोक आस्था का महापर्व डाला छठ पूजा नरोत्तम ब्रह्म बाबा  सुन्दरपुर भीमबर सरोवर और बिलरियागंज के पक्का पोखरा  पर युवा मोर्चा के तत्वाधान में बुधवार को  दिनकर दिवाकर भगवान,भाष्कर और छठी मईया की प्रतिमा लगाई गई।साज सज्जा,ध्वनि विस्तरक यंत्र से व्यवस्था को संभाल रहे थे।अस्तंचल भगवान् भास्कर को वर्ती महिलाओं ने अर्ध्य दिया।इस अवसर पर दोंनों पूजा स्थलों पर मेला सा दृश्य बना रहा।

व्यवस्थित व्यवस्था के लिए जहां कमेटी के सदस्य लगे रहे।वही पुलिस प्रशासन,महिला पुलिस, थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह शान्ति पूर्ण से पूजा व्यवस्था को सम्पन्न कराने हेतु लगे रहे।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप मे अजय सिंह भावी प्रत्याशी 344 गोपालपुर विधानसभा ,युवा मोर्चा के  अध्यक्ष राजन सिंह राठौर, ऋषभ सिंह, सिंह, गोलू सिंह,संजय पाण्डेय(पिल्लू बाबा)धीरज शर्मा आदि लोग उपस्थिति थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार