सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चैत्र नवरात्र के अंतिम दिन व रामनवमी पर्व पर मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़,

आजमगढ़ जनपद के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तमाम छोटे-बड़े मंदिरों पर आज रविवार सुबह से ही मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ी है ।

घनश्याम प्रजापति
  • Apr 10 2022 11:04AM

आजमगढ़ जनपद के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तमाम छोटे-बड़े मंदिरों पर आज रविवार सुबह से ही मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ी है । रामनवमी को नवरात्र का अंतिम दिन होने के कारण इस दिन मां दुर्गा की पूजा भी की जा रही है । भक्त हर छोटे-बड़े मंदिरों पर पहुंचकर मां दुर्गा से अपने परिवार की सुख समृद्धि शांति के लिए मंगल कामना कर रहे हैं । आपको बता दें कि रामनवमी हिंदुओं का एक पवित्र त्यौहार है । चैत्र मास में शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि में रामनवमी भगवान राम के जन्म के रूप में मनाई जाती रही है ।

लोग रामनवमी पर्व को हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं साथ ही चैत्र नवरात्र के अंतिम दिन मां दुर्गा का भी पूजा-अर्चना भक्तों द्वारा किया जा रहा है जगह-जगह हवन पूजन और कन्या पूजन विधि विधान से लोगों द्वारा किया जा रहा है । मंदिर परिसरों में घंटे घड़ियाल और माता दुर्गा के जयकारों से आसपास का क्षेत्र भक्तिमय बना हुआ है । वही भीमबर स्थित नरोत्तम ब्रह्म बाबा मंदिर , महराजगंज स्थित भैरव बाबा मंदिर परिसर पर भक्तों की काफी भीड़ उमड़ी है और मेले जैसा माहौल है । भक्त पूजा अर्चना कर परिवार की सुख समृद्धि शांति के लिए मंगल कामना कर रहे हैं ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार