सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: ​महाशिवरात्रि पर सीएम धामी ने बनखंडी मंदिर में किए दर्शन... कहा- हमारा राज्य तेज गति से आगे बढ़े

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा पहुंचे...जहां सीएम धामी ने खटीमा के बनखंडी मंदिर में दर्शन किए...इस दौरान सीएम धामी ने ​महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर भगवान की अराधना की

Geeta
  • Mar 1 2022 1:35PM

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा पहुंचे...जहां सीएम धामी ने खटीमा के बनखंडी मंदिर में दर्शन किए...इस दौरान सीएम धामी ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर भगवान की अराधना की है...साथ ही सीएम धामी ने भगवान से प्रार्थना की है कि हमारा राज्य तेज गति से आगे बढ़े... लोग स्वस्थ रहें और लोगों की हर मनोकामना पूरी हो.

इस बीच सीएम धामी ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की...साथ ही सीएम धामी ने यूक्रेन से भारत लौटे नागरिकों से मुलाकात कर उनका हलचाल जाना..उत्तराखण्ड  के सीएम पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार दौरे पर रहे. इस दौरान सीएम धामी ने दिव्य प्रेम सेवा मिशन में चल रहे एक वर्षीय शिव अवतरण सवा करोड़ शिवलिंग पूजन में शामिल होकर भगवान शिव की पूजा की.

साथ ही सीएम धामी ने  भगवान शिव की आराधना करते हुए देश और प्रदेश की सुख समृद्दि की कामना की.... साथ ही सीएम धामी ने  यूक्रेन से सभी छात्र  सुरक्षित भारत वापस लौटने का भी भगवान से प्रार्थणा की. इसके बाद सीएम धामी ने जगद्गुरु आश्रम में शंकराचार्य जगद्गुरु राजराजेश्वराश्रम से आशीर्वाद लेने गए...जहां सीएम धामी ने आर्शीवाद लिया.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रूस-यूक्रेन संघर्ष के बीच यूक्रेन में फंसे छात्रों के परिवार के सदस्यों से मिले. कहा कि... हमारा प्रयास है कि जल्द से जल्द सभी बच्चे भारत आ जाएइसके लिए हम लगातार विदेश मंत्रालय और केंद्र सरकार के संपर्क में हैं। प्रधानमंत्री ने भी वहां कुछ मंत्रियों को भेजा है जो बच्चों को यूक्रेन से लाने का काम कर रहे हैं

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार