सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरकार की गाइडलाइंस के लिए गौतमबुद्ध नगर में अधिकारियों को किया गया अधिकृत।

गौतमबुद्ध नगर डीएम सुहास एलवाई ने आज से खुल रहे सभी मॉल्स, रेस्टोरेंट,धार्मिक स्थलों के खोले जाने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस के पालन के लिए अधिकारियों को किया अधिकृत।

Anchal Yadav
  • Jun 8 2020 7:32PM
नोएडा-नोएडा जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने कोविड-19 महामारी की रोकथाम के संबंध में धार्मिक पूजा स्थलों, कार्यालय ,मॉल, होटल एवं रेस्टोरेंट को 8 जून से खोलने हेतु केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार द्वारा जारी एसओपी एवं गाइड लाइन का जनपद में पालन के उद्देश्य से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है। हालांकि आज नोएडा में सभी मॉल्स, रेस्टोरेंट,धार्मिक स्थल आज से खोलने की अनुमति हैं। लेकिन सभी को सरकार की गाइडलाइंस को ध्यान में रखना होगा। सुदर्शन न्यूज़ की टीम जब ग्राउंड पर पहुँची तो सभी बड़े मॉल्स बंद रहे और जो छोटे मॉल से हैं उनके भी एक फ्लोर खोला गया जिसको पहले पूरी तरीके से सैनिटाइज किया गया और उस फ्लोर पर केवल जरूरत की दुकानें ही खोली गई फूड कॉर्नर मॉल्स में अभी बंद है और जो बड़े मॉल हैं उनको अभी बंद रखा गया है उन मॉल्स के मालिक का कहना है कि बड़े मॉल्स को सैनिटाइज होने में समय लगेगा जिसके चलते अभी बड़े मॉल लगभग 3 दिन बाद खुलेंगे। हालांकि इन सभी चीजों को खोले जाने के लिए नोएडा डीएम सुहास एलवाई द्वारा अधिकारियों को दिशा निर्देश लगातार दिए जा रहे हैं जिससे कोरोनावायरस को गौतमबुद्ध नगर में फैलने से रोका जा सके। और ज़िले की आर्थिक व्यवस्था को पटरी पर लाया जा सके।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार