सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Odisha: केंद्रपाड़ा में विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा...आतिशबाजी में विस्फोट के दौरान 30 से अधिक लोग घायल

ओडिशा के केंद्रपाड़ा में विसर्जन जुलूस के दौरान आतिशबाजी प्रतियोगिता के दौरान बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि हादसे में करीब 30 लोग घायल हो गए है.

Sumant Kashyap
  • Nov 24 2022 10:06AM

ओडिशा के केंद्रपाड़ा में विसर्जन जुलूस के दौरान आतिशबाजी प्रतियोगिता के दौरान बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि हादसे में करीब 30 लोग घायल हो गए है. वहीं, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों को इलाज चल रहा है. केंद्रपाड़ा के जिलाधिकारी अमृत रितुराज ने यह जानकारी  दी. 

केंद्रपाड़ा के जिलाधिकारी अमृत रितुराज ने बताया कि केंद्रपाड़ा के सदर थाना एरिया में आने वाले बलिया बाजार में विसर्जन जुलूस निकाला जा रहा था. उस दौरान आतिशबाजी करते-करते अचानक विस्फोट होने लगे, जिनमें लगभग 30 लोग घायल हो गए. उन्होंने आगे कहा कि सभी घायलों को केंद्रपाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार