सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी सरकार द्वारा कब्जा मुक्त अभियान चलाया गया लेकिन दबंगों द्वारा अवैध कब्जे का सिलसिला जारी

वही बात करें जनपद मुरादाबाद के बिलारी तहसील के गांव बाछल बाकीपुर मैं दर्जनों एकड़ जमीन ग्राम समाज की कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अवैध कब्जा जमाया है

संवाददाता-सुमित टंडन, सुदर्शन न्यूज़, मुरादाबाद
  • Jul 4 2021 1:36PM
ब्रेकिंग न्यूज़ (उत्तर प्रदेश, मुरादाबाद यूपी सरकार द्वारा कब्जा मुक्त अभियान चलाया गया लेकिन दबंगों द्वारा अवैध कब्जे का सिलसिला जारी वही बात करें जनपद मुरादाबाद के बिलारी तहसील के गांव बाछल बाकीपुर मैं दर्जनों एकड़ जमीन ग्राम समाज की कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अवैध कब्जा जमाया है जिसकी शिकायत उप जिला अधिकारी बिलारी को भी की गई है ग्रामीणों का आरोप है कि जिस जगह को अवैध कब्जा किया गया है वह जगह एक धर्म स्थल की है यहां झार पीर महाराज का मेला एवं पूजा पाठ की जाती है वहीं कुछ गांव के दलालों द्वारा पैसे ले देकर दूसरे पड़ोस के गांव के लोगों को कई एकड़ जमीन पर कब्जा करा दिया गया गांव में विरोध जब शुरू हुआ जब धर्म स्थल पर पूजा पाठ करने जाने वाले व्यक्तियों के रास्ते को एक दबंग व्यक्ति द्वारा कब्जा कराकर रास्ते को बंद कराया गया जिसकी सूचना ग्रामीणों ने कई बार हल्का लेखपाल को भी दी लेकिन लेखपाल ने इसकी सुनवाई नहीं की उप जिलाधिकारी द्वारा मामले की जांच कराने की बात की गई लेकिन महीनों बीतने के बाद कोई भी अधिकारी मौके पर जांच करने नहीं पहुंचे फिलहाल ग्रामीण लेखपाल के संरक्षण में बेखौफ होकर अपने मकान बनाते हुए नजर आ रहे हैं कुछ खेती बाड़ी के लिए भी कबजा करते नजर आया है तो कुछ मकान बनाने के लिए कह सकते हैं कि 2 एकड़ से ज्यादा जमीन पर कब्जा किया है जिसमें हिंदू समाज के लोगों में काफी आक्रोश देखने मिला है उनका आरोप है कि हमने फोन कर अधिकारियों को संपर्क किया है लेकिन अधिकारी मौके तक नहीं पहुंचते उल्टा हमारे खिलाफ कार्रवाई करने की बात लेखपाल द्वारा की गई है । काफी परेशान होने के बाद ग्रामीणों ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी मुरादाबाद से की है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार