सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छग BJP के इस दिग्गज नेता ने जन्मदिन पर लिया बड़ा संकल्प..PM मोदी को लेकर कही बड़ी बात..बोले-'मेरा संकल्प यही कि...'

बोले-'मेरा संकल्प यही कि...'

Yogesh Mishra
  • Jun 15 2023 11:48PM
 
 
 
आम लोग अपने जन्मदिवस के मौके पर अमूमन कई तरह के संकल्प लेते नजर आते हैं। मसलन समाज को लेकर, अपने व्यक्तिगत कैरियर को लेकर, अपने पारिवारिक निर्णय को लेकर आदि। लेकिन राजनीतिक क्षेत्र में खासा दखल रखने वाले राजनीतिज्ञ हर एक मौके में कुछ विशेष संकल्प लेते गाहेबगाहे नजर आ जाते हैं।
 
 
ऐसा ही संकल्प लिया है छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर अग्रवाल ने।
 
 
दरअसल छग विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल 16 जून को अपना जन्मदिवस मनाएंगे। इससे पहले जब उनसे उनके जन्मदिवस पर लिए जाने वाले संकल्प को लेकर पूछा गया, तो भाजपा के वरिष्ठ नेता गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि इस जन्म दिवस पर उनका एक ही संकल्प है कि 2023 में छत्तीसगढ़ में भाजपा बहुमत प्राप्त कर सत्ता पर आए। साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में बीजेपी की पुनः सरकार बने, इस जन्मदिवस में यही उनका संकल्प है। उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चलाई जा रही प्रभावी योजनाओं का भी उल्लेख किया।
 
 
 
 
गौरतलब है कि गौरीशंकर अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ नेता के साथ ही राज्य भाजपा के कुशल रणनीतिकार माने जाते हैं। कसडोल विधानसभा में विधायक रहते हुए उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों की गूंज प्रत्येक गांव में अब तक सुनाई देती है।
 
 
 
सूत्र बताते हैं कि इस बार विधानसभा कसडोल के साथ ही आसपास के क्षेत्र में गौरीशंकर अग्रवाल की सक्रियता से भाजपा कार्यकर्ता भी काफी उत्साही हैं। उनके सतत प्रवास के कारण भारतीय जनता पार्टी का संगठन पूरे जिले में मजबूत हुआ है। हाल फिलहाल में बलौदाबाजार जिले के साथ ही जांजगीर-चांपा जिले में उनके प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं को उत्साहित देखा गया। जिसकी रिपोर्ट लगातार भाजपा के दिग्गज नेताओं को भी मिलती रही।
 
 
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार