सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शामली में कोरोना काल में भी लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे एएसपी ओपी सिंह

एएसपी ओमप्रकाश सिंह के आने के बाद लोगों मे पुलिस के प्रति बढ़ा विश्वास, ओपी सिंह मित्र की तरह करते हैं लोगों से व्यवहार।

पंकज चौहान संवाददाता-शामली यूपी
  • May 15 2021 7:42PM
शामली जनपद को पहली बार कोई ऐसा एएसपी मिला है जो हर हाल में पब्लिक के साथ खड़ा दिखाई देता है। कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक करने की बात हो, कोरोना कर्फ्यू हो या फिर कोरोना काल के दौरान पीड़ितों की समस्याओं के समाधान की बात हो,हर मुद्दे पर खरे उतर रहे हैं शामली के एएसपी ओमप्रकाश सिंह। जब से शामली एएसपी की कुर्सी ओपी सिंह ने संभाली है तभी से वो लगातार क्षेत्र में घुमते हुए कानून का पालन कराते नज़र आते हैं। इसके साथ साथ जब भी वो अपने कार्यालय पर बैठते हैं तो लोगो की समस्याएं सुनते हैं और उनकी समस्या के समाधान के लिए तुंरत संबंधित थाना प्रभारी को दिशा निर्देश देते हैं। हालांकि कोरोना के बढ़ते प्रभाव के चलते कार्यालय पर कम ही लोग अपनी समस्या लेकर पहुंच रहे हैं। जिससे देखते हुए खुद एएसपी ओमप्रकाश सिंह लगातार थानो का निरीक्षण करते रहते हैं ताकि लोगों के बीच अधिक से अधिक रहते हुए लोगों के साथ मित्रता बना सके। ताकि लोगों पुलिस के पास अपनी समस्या लेकर जाते हुए डरे ना। एएसपी ओमप्रकाश सिंह के काम की क्षेत्र में खूब प्रशंसा हो रही है। लोगों मे पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार