सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: आखिर क्यों? ओपी राजभर ने अखिलेश यादव ​के खिलाफ तेज की जुबानी जंग, जानें इसके पीछे की वजह

मीडिया से बात करते हुए ओपी राजभर ने कहा 'अखिलेश यादव सिर्फ बीजेपी का नाम लेकर जिंदा हैं। वो मुसलमानों को बीजेपी का डर दिखाते हैं और मुसलमान डर की वजह से उन्हें वोट करते हैं।

Geeta
  • Jul 20 2022 3:09PM

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने अखिलेश यादव के खिलाफ जुबानी जंग और तेज कर दी है। अखिलेश यादव पर कई जुबानी हमले कर चुके राजभर ने इस बार कहा कि अखिलेश यादव मुसलमानों को बीजेपी का डर दिखाकर जिंदा हैं।

ओपी राजभर अखिलेश यादव से किस वजह से नाराज हैं इसकी एक वजह और भी सामने आ रही है। दरअसल, इससे पहले राजभर ने राष्ट्रपति चुनाव में क्रास वोटिंग की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी में बगावत है और राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग के दौरान ये खुलकर सामने आ जाएगी जब कई विधायक पार्टी लाइन से अलग हटकर क्रास वोटिंग करेंगे। ओपी राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को तो राज्यसभा भेज दिया लेकिन सुभासपा को एमएलसी की एक भी सीट नहीं दी।

उन्होंने ये भी कहा था कि वो अपने मुंह से समाजवादी पार्टी से गठबंधन खत्म करने की बात नहीं कहेंगे बल्कि इंतजार करेंगे। आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा की हार के बाद से ही ओपी राजभर अखिलेश यादव को लेकर हमलावर हैं।

वहीं मीडिया से बात करते हुए ओपी राजभर ने कहा 'अखिलेश यादव सिर्फ बीजेपी का नाम लेकर जिंदा हैं। वो मुसलमानों को बीजेपी का डर दिखाते हैं और मुसलमान डर की वजह से उन्हें वोट करते हैं। लेकिन अब मुसलमान भी इस बात को समझ गए हैं कि अखिलेश उन्हें बीजेपी का डर दिखाकर वोट ले लेते हैं। जब मुसलमानों के खिलाफ जुल्म होता है तो अखिलेश यादव चुप्पी साध लेते हैं।'

बता दें कि सुभासपा ने राष्ट्रपति चुनाव में अपना समर्थन एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को दिया था. जिससे दोनों के सियासी जंग तेज होती दिखाई दे रही है. वहीं राजभर ने अखिलेश द्वारा अहम बैठकों में ना बुलाने पर काफी रोष व्यक्त किया. उन्होंने यहां तक कहा कि अखिलेश के लिए उनकी कोई अहमियत ही नही है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार