सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उदयपुर में Nupur Sharma के समर्थक का काटा गला, पीएम मोदी को भी दी धमकी; कहा- गुस्ताखी नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा

राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक शख्स का मर्डर कर दिया गया।

Vaishnavi Chauhan
  • Jun 28 2022 6:35PM

राजस्थान के उदयपुर में 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक शख्स का मर्डर कर दिया गया। हमलावर मंगलवार को दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसे और तलवार से कई वार किए और उसका गला काट दिया। इस पूरे हमले का वीडियो भी सामने आया है। इतना ही नहीं इस्लामिक कट्टरपंथियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली है।

कन्हैयालाल की हत्या के बाद एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहे दो इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। वीडियो में वह कह रहे हैं कि, उदयपुर वालों गुस्ताखी नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा। साथ ही वीडियो में दोनों जिहादी पीएम नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार