सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अब बड़े पर्दे पर दिखेंगी जबलपुर शहर की झलकियां, कचनार सिटी स्थित भगवान शंकर की पूजा-अर्चना के साथ हुआ फिल्म "द मिसिंग बीन" के निर्माण का आगाज,

ढाई घंटे की होगी फिल्म,तेलगू-हिन्दी सहित पांच भाषाओं में बनेगी फिल्म,जबलपुर के 27 से अधिक लोकेशंस पर होगी शूटिंग।

जीतेन्द्र चिमनानी
  • Jan 29 2021 3:41PM
जबलपुर - हैदराबाद की फिल्म निर्माता कम्पनी आइडियल फि़ल्म मेकर द्वारा वर्किंग टाइटल "द मिसिंग बीन" से जबलपुर एवं आसपास की विभिन्न लोकेशन पर फिल्माई जाने वाली ढाई घण्टे की फीचर फिल्म का निर्माण आज विजय नगर स्थित कचनार सिटी में भगवान शंकर की विशाल प्रतिमा के समक्ष हवन पूजन के साथ प्रारम्भ हुआ । 
फि़ल्म निर्माण के शुभारम्भ के इस अवसर पर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, फि़ल्म के प्रोड्यूसर श्री रघु, डायरेक्टर सबस्टीन नोह ओकोष्टा, जबलपुर टूरिज़्म प्रमोशन काउंसिल के सीईओ हेमंत सिंह एवं फिल्म यूनिट के अन्य सदस्य मौजूद थे । इस फि़ल्म की शूटिंग की शुरुआत एक फरवरी से देवताल से होगी । जबलपुर में करीब चालीस दिन तक चलने वाली शूटिंग के दौरान कचनार सिटी स्थित शिव मंदिर परिसर में भी समूह नृत्य को फिल्माया जायेगा ।
फि़ल्म के निर्माण के शुभारम्भ के मौके पर प्रोड्यूसर श्री रघु ने जबलपुर के प्राकृतिक सौंदर्य को अद्भुत बताते हुये कहा कि "द मिसिंग बीन" के बाद जबलपुर में और भी फिल्में बनाने की उनकी योजना है । उन्होंने फिल्म की शूटिंग में प्रशासन से मिल रहे सहयोग के लिये कलेक्टर श्री शर्मा का आभार भी जताया । 
इस अवसर पर कलेक्टर श्री शर्मा ने फि़ल्म की समूची यूनिट, कलाकारों तथा निर्माता एवं निर्देशक को शुभकामनाएं दी । उन्होंने कहा कि प्रशासन का प्रयास जबलपुर में फि़ल्म निर्माण को प्रोत्साहित करना और लॉजिस्टिक सपोर्ट उपलब्ध कराना है । जितनी ज्यादा फिल्मों की शूटिंग यहां होगी जबलपुर के पर्यटन स्थलों के बारे में ज्यादा लोग जान सकेंगे । यहॉं के कलाकारों को भी अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन का मौका मिलेगा, लोगों को रोजगार मिलेगा और यहाँ आर्थिक गतिविधियां भी बढ़ेंगी।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार