सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अब एलसीटीएसएल की वेबसाइट पर यात्री ले सकते हैं बसों की लोकेशन

लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आरके त्रिपाठी ने बताया कि मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब के निर्देश पर मैप के जरिये सभी रूटों का ब्यौरा प्रदर्शित किया गया है.

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 22 2023 10:09AM

इनपुट- संदीप मिश्रा, लखनऊ

 
लखनऊ सिटी ट्रान्सपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक ने वेबसाइट पर सिटी बसों का रूट मैप जारी किया है. इसके जरिये रूट पर क्लिक कर पहले से लेकर अंतिम स्टॉपेज तक की पूरी जानकारी यात्रियों को मिल सकेगी. इसके अलावा चलो ऐप के जरिये इन बसों को ट्रैक भी किया जा सकेगा.
 
लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आरके त्रिपाठी ने बताया कि मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब के निर्देश पर मैप के जरिये सभी रूटों का ब्यौरा प्रदर्शित किया गया है. उन्होंने बताया कि यात्री अपने रूट का ब्यौरा देखना चाहते हैं तो उन्हें लखनऊ सिटी ट्रान्सपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की वेबसाइट www.lctsl.co.in पर जाना होगा. वहां रूट्स एंड मैप्स मेन्यू दिखेगा, उसमें रूट मैप पर क्लिक करना होगा. इसके बाद रूटवार डिटेल आएगी. यात्री जिस रूट की जानकारी चाहते हैं, उस पर क्लिक करने के बाद पूरी डिटेल देख सकेंगे.
 
बता दें कि वर्तमान में लखनऊ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के इलेक्ट्रिक बसों के साथ सीएनजी बसों के लोकेशन के लिए चलो एप डाउनलोड कर यात्री जानकारी लेते हैं. इस ऐप के जरिए बसों की लोकेशन यात्रियों को मिल जाती है जिसके बाद अपने समय के मुताबिक बस पकड़ने निकलते हैं. उत्तर प्रदेश के 14 शहरों में चलो ऐप के जरिए बसों की लोकेशन यात्री ट्रैक कर सकते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार