सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL DHAMAL : IPL के रोमांच में खलल डाल सकता है कोरोना

IPL-2021 के शुरू होने में अब मात्र 6 दिन बचा है और लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे हैं खिलाड़ी

Ayush Mishra
  • Apr 3 2021 5:22PM

IPL मैचों के धमाल के लिए मंच लगभग तैयार हो गया है और क्रिकेट प्रेमी भी इंतजार में पलके बिछाए बैठे हैं , ऐसी स्थिति में निराशाजनक खबर की वजह कोरोना महामारी बन रहा है । आईपीएल आगाज से 6 दिन पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका ऑल राउंडर अक्षर पटेल के कोरोना पॉजिटिव होने से लगा है , दिल्ली कैपिटल्स की ओर से जारी बयान में यह कहा गया कि " दुख की बात है कि अक्षर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं । उन्हें आईपीएल के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेट कर दिया गया है "। 
IPL के रोमांच में कोरोना खलल डालता दिख रहा है , अक्षर पटेल से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के हरफनमौला खिलाड़ी  नीतीश राणा भी कोरोना संक्रमित हुए थे ।  नीतीश 22 मार्च को पॉजिटिव हुए थे और 1 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी । 

IPL में अक्षर के आंकड़े :  अक्षर पटेल आईपीएल में अब तक 97 मैच खेलते हुए 80 विकेट हासिल कर चुके हैं । अक्षर के आईपीएल करियर के शुरुआत 2013 सीजन में मुंबई इंडियंस टीम के साथ होती है इसके बाद वह किंग्स इलेवन पंजाब और फिर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बने । पिछले सीजन की अगर बात करें तो अक्षर ने 15 मैचों में 9 विकेट हासिल किए थे और किफायती गेंदबाजी करते हुए रन रोकने की अहम भूमिका निभाये थे । 

10 दिनों तक आइसोलेशन में रहने का प्रावधान : IPL के लिए बीसीसीआई ने जो नियम बनाए हैं उसके  मुताबिक कोई खिलाड़ी या टीम का कोई स्टाफ अगर कोरोना संक्रमित होता है तो 10 दिन तक आइसोलेट रहना होगा ।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार