सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अब कंटेन्मेंट जोन नोएडा में भी खुलेंगे औद्योगिक व वाणिज्यिक दुकानें

नोएडा में जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कंटेनमेंट जोन के इंडस्ट्रियल, वाणिज्यिक संस्थान खोले जाने के लिए आज सकारात्मक पहल की है।

Anchal Yadav
  • Jun 1 2020 4:50PM

गौतमबुद्ध नगर- नोएडा में जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने कंटेनमेंट जोन के इंडस्ट्रियल, वाणिज्यिक संस्थान खोले जाने के लिए आज सकारात्मक पहल किया है। इससे कंटेनमेंट जोन में आ रहे औद्योगिक व वाणिज्यिक प्रतिष्ठान जिसे बंद रहने का खतरा था, उसे खोल दिया जाएगा।

कंटेनमेंट जोन को वेरीगेटेड कर उद्योगों को खोले जाने की आज जिलाधिकारी ने उद्योग प्रतिनिधियों के साथ बैठक में साफ कर दिया है। कंटेनमेंट जोन में इंडस्ट्रीज खोले जाने से उद्यमियों में खुशी छा गई है। डीएम के इस सकारात्मक रुख पर उद्यमियों ने प्रशंसा की है। इसका सबसे ज्यादा फ़ायदा झुग्गियों के आसपास के सेक्टर 5, 8, 9, 10 के उद्योगों व वाणिज्यिक दुकानें  को होगा। चूंकि यहां औद्योगिक व वाणिज्यिक प्रतिष्ठान झुग्गियों के पास है, और यहां कोई कोई केस नहीं मिला है तो जिला प्रशासन को समझ है। हालांकि कंटेन्मेंट जोन के झुग्गियों को सील रखा जाएगा।

कंटेनमेंट जोन के इर्द-गिर्द बैरिकेड कर औद्योगिक ईकाई  बाहर कर दिया जायेगा। आज इस बाबत इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद सहमति बन गई है। अब यहां उद्योगों को चलाने में कोई दिक्कत का सामना न करना पड़ेगा। इंसीडेंट कमांडर सिटी मजिस्ट्रेट, पुलिस प्रशासन को कंटेनमेंट जोन में आज दौरा करने के लिए भेजा गया है और औद्योगिक प्रतिष्ठान खोले जाने की रास्ता साफ कर दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार