सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब भीलवाड़ा में इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हिन्दू युवक की ह्त्या की... बीजेपी और विहिप ने किया बंद का ऐलान

घटना भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। मंगलवार की रात शास्त्री नगर क्षेत्र में ब्रह्माणी स्वीट्स के पास कुछ लोगों का पैसों की बात को लेकर विवाद हो गया।

Akshat Shrotry
  • May 11 2022 12:23PM

राजस्थान में फिर हिंसा का मामला सामने आया है। इस बार भीलवाड़ा में कुछ इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हिन्दू युवक की ह्त्या कर दी। ह्त्या के बाद मुस्लिम समुदाय ने हिन्दुओं पर पत्थराव भी किया। इस सबके बाद भीलबाड़ा में स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है।
यहां मंगलवार की रात एक 22 साल के हिंदू युवक की कथित तौर पर दूसरे समुदाय के लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद लोगों में नाराजगी फैल गई। भाजपा, विश्व हिंदू परिषद और हिंदू जागरण मंच ने आज भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया है। प्रशासन ने 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं। 
घटना भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। मंगलवार की रात शास्त्री नगर क्षेत्र में ब्रह्माणी स्वीट्स के पास कुछ लोगों का पैसों की बात को लेकर विवाद हो गया। इसी बीच, कुछ मुस्लिम लड़कों ने कथित तौर पर 22 वर्षीय आदर्श तपड़िया पर चाकुओं से हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। आदेश को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हुआ और 11 मई को सुबह 6 बजे से 24 घंटे के लिए इंटरनेट बैन कर दिया। वहीं, विश्व हिंदू परिषद के गणेश प्रजापत ने कहा कि भीलवाड़ा में लगातार सांप्रदायिक घटनाएं सामने आ रही हैं। युवक की 8-10 हमलावरों ने हत्या की है। जब तक पुलिस इनको गिरफ्तार नहीं करती है और परिवार को 50 लाख रुपए की मदद नहीं दी जाती है तब तक शव को नहीं उठाएंगे और भीलवाड़ा बंद रखेंगे। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार