सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के व्यापिरयों ने की सरकार से ये मांग

गौतम बुध नगर के व्यापारियों की सरकार से अपील जिले के दुकानदारों को दी जाए कुछ छूट

Anchal Yadav
  • May 31 2021 6:41PM

प्रदेश सरकार द्वारा नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है। इसके तहत एक जून से कई जिलों में कुछ पाबंदियां हटा जाएंगी। वहीं, दुकानें भी खोली जाएंगी।लेकिन जिन जनपदों में अभी भी 600 से ज्यादा कोरोना संक्रमित के एक्टिव केस हैं, वहां पर कर्फ्यू आगामी आदेश तक जारी रहेगा।

वहीं, गौतमबुद्ध नगर में  कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीज 600 से ऊपर हैं।गौतमबुद्ध नगर के व्यापार मंडल के व्यापारियों का कहना है कि, वह जिस तरीके से एक तारीख से प्रदेश के और जनपदों में दुकान है, खोलने की कुछ छूट मिली है, उसी तरीके से गौतमबुद्ध नगर में भी व्यापारियों को कुछ छूट मिलनी चाहिए।जिससे वे अपनी दुकानों को खोल कर अपने व्यापार को थोड़ा बहुत चला सके। हर महीने दुकान का किराया से लेकर बिजली के बिल तक चुकाना पड़ता है लेकिन अगर इसी तरीके से दुकानें बंद रही तो आगे भी बड़ी परेशानी हो सकती है।

व्यापारियों ने सरकार से अपील करते हुए कहा है कि, गौतमबुद्ध नगर के व्यापारियों को भी जल्द थोड़ी राहत दी जाए, जिससे वह अपनी दुकानों को खोल सके। काफी समय से दुकानें बंद होने कारण व्यापारियों को भी काफी परेशानी हो रही है।वहीं, रोजमर्रा बंदी से महीने के खर्चे कम नहीं हो पा रहे हैं।बिजली का बिल से लेकर दुकान का किराया तक देना पड़ रहा है। व्यापारियों का कहना है कि, जनपद में भी थोड़ी राहत देनी चाहिए और हफ्ते में दो से तीन दिन ही दुकान खोलने की इजाजत मिलनी चाहिए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार