सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के थाना 24 पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी क्षेत्र में चल रहे सेक्स रैकेट का किया भांडाफोड़

थाना 24 इंचार्ज प्रभात दीक्षित जी के नेतृत्व में 24 थाने की पुलिस टीम ने सेक्टर 12 में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारी की जहाँ 7 लड़के व 4 लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

Anchal Yadav
  • Feb 27 2021 5:34PM
थाना 24 इंचार्ज प्रभात दीक्षित जी के नेतृत्व में 24 थाने की पुलिस टीम ने सेक्टर 12 में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारी की जहाँ 7 लड़के व 4 लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है और मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं व मैडिसन भी बरामद की है।

नोएडा थाना 24 पुलिस टीम को दअरसल आज दोपहर में सूचना मिली कि कई महीनों से सेक्टर 12 में एक सेक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने सबसे पहले मौके पर अपनी टीम के कुछ लोगो को सादा वर्दी में ग्राहक के तौर पर भेजा जहाँ ये सूचना सही पाई गई। तो फिर दूसरी पुलिस टीम छापा मारा। जहाँ वे लड़के व लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने इन सब को गिरफ्तार कर लिया है और वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि सूचना के बाद सेक्टर 12 में देह व्यापार के अड्डे पर छापे मारी की गई है। जांच में सामने आया कि ऑनलाइन के जरिये ग्राहकों की बुकिंग होती थी। छापेमारी के दौरान मौके से लड़के व लड़कियों को गिरफ्तार किया है और आपत्तिजनक सामिग्री को भी बरामद किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार