सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा पुलिस ने गोपाल को लाने के लिए कोर्ट में लगाई अर्जी

गौतमबुद्ध नगर में हुई सबसे बड़ी चोरी के सरगना गोपाल को नोएडा लाने की तैयारी में गौतमबुद्धनगर की पुलिस, लगाई अर्जी

Anchal Yadav
  • Jul 19 2021 9:51PM

नोएडा जिले की सबसे बड़ी चोरी के मास्टरमाइंड गोपाल को लाने के लिए जिले की पुलिस ने तैयारियां तेज कर दी हैं। नोएडा पुलिस ने गोपाल को लेकर कोर्ट में अर्जी लगाई है। इस मामले को लेकर 21 जुलाई को सुनवाई हो सकती है। सुनवाई के बाद नोएडा पुलिस के लिए आगे का रास्ता साफ होगा।

जिले के मास्टरमाइंड की दिल्ली से गिरफ्तारी होने के कारण पुलिस की पहले ही काफी किरकिरी हो चुकी है। दिल्ली पुलिस ने ग्रेटर नोएडा की पूर्वांचल सिल्वर सिटी सोसायटी से करोड़ों का सोना और नकदी चोरी के मास्टरमाइंड गोपाल को तमंचे संग गिरफ्तार किया था। अडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने सूरजपुर कोर्ट में अर्जी लगाई है।

वारंट दाखिल कर गिरफ्तार आरोपी गोपाल को नोएडा लाएगी। हालांकि इसके लिए अभी कोर्ट की अनुमति का इंतजार करना पड़ेगा। अनुमति मिलने के बाद नोएडा पुलिस जेल प्रशासन और दिल्ली पुलिस को मामले से जुड़े दस्तावेज और कागज सौंपेगी। इसके बाद दिल्ली पुलिस की अभिरक्षा में उसे नोएडा कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बाद नोएडा पुलिस उसकी रिमांड की मांग करेगी।

पूर्वांचल सिल्वर सिटी सोसायटी से बरामद कालेधन का असली वारिस कौन है, उम्मीद है जल्द ही अब इस राज से पर्दा उठ जाएगा। मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है लेकिन पांच आरोपितों को जमानत भी मिल चुकी है। कई अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। इस मामले की जांच जब सेक्टर बीस कोतवाली पुलिस कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार