सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने पहले ही मैच में दर्ज की शानदार जीत

सुहास तोक्‍यो पैरालिंपिक में भारत का प्रतिनिधित्‍व करने वाले देश के पहले आईएएस अफसर हैं। सुहास पूरे मैच में छाए रहे और केवल 19 मिनट में उन्‍होंने जीत हासिल की।

Anchal Yadav
  • Sep 2 2021 10:26AM
नोएडा के जिलाधिकारी और पैरा-बै‍डमिंटन खिलाड़ी सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालिंपिक में अपनी शुरुआत विजय दर्ज करके की। गुरुवार को उन्‍होंने पुरुष सिंगल में जर्मनी के जैन निकलस पॉट को 21-9, 21-3 से हराया। यह एसएल-4 ग्रुप ए का मैच था।

सुहास तोक्‍यो पैरालिंपिक में भारत का प्रतिनिधित्‍व करने वाले देश के पहले आईएएस अफसर हैं। सुहास पूरे मैच में छाए रहे और केवल 19 मिनट में उन्‍होंने जीत हासिल की। उनके प्रतिद्वंद्वी निकलस पॉट के पास सुहास के शॉट्स का कोई जवाब नहीं था।

ग्रुप में अब सुहास का दूसरा मैच शुक्रवार को होगा। सुहास एलवाई और मनोज सरकार को बाइपार्टाइट कोटा के तहत अगस्त में जापान के तोक्यो में होने वाले पैरालिंपिक में एंट्री मिली है। पैरा बैडमिंटन टीम में इन दोनों के अलावा 5 और सदस्य हैं। सुहास इससे पहले युगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनैशनल टूर्नामेंट में कांस्य पदक और तुर्की इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में पुरुष सिंगल्स का खिताब जीत चुके हैं।

सुहास एलवाई दिव्यांग बच्चों के लिए एक प्रेरणा है।सुहास एलवाई जी का दिव्यांग बच्चों के माता-पिता से कहना है अपने बच्चों की खूबियों को प्रोत्साहित कीजिए क्योंकि इंसान के अगर हौसले बुलंद हो तू कोई भी कमी उनको मंजिल तक पहुंचने से नहीं रोक सकती।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार