सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा प्राधिकरण के GM केके अग्रवाल पर भी गिरी ट्रांसफर की गाज

नोएडा प्राधिकरण मे तैनात केके अग्रवाल सर्किल 5 से सर्किल 10 तक के इंचार्ज थे।नोएडा प्राधिकरण में इन्हीं वर्क सर्किल में तमाम बड़े प्रोजेक्ट चल रहे हैं और प्रोजेक्ट टाइम पर नहीं पूरे होने के चलते उन पर यह गाज गिरी है।

Anchal Yadav
  • Jul 7 2020 7:48AM
नोएडा-नोएडा प्राधिकरण में महाप्रबंधक के पद पर तैनात केके अग्रवाल का ट्रांसफर कर दिया गया है।महाप्रबंधक कामरेंद्र कुमार को परियोजना के कार्यों में अत्यधिक विलंब किए जाने, कार्यों में शिथिलता बरतने और त्रुटिपूर्ण रिपोर्ट देने के कारण शासन ने उनके मूल विभाग वापस भेजने का निर्णय लिया है।नोएडा प्राधिकरण में तैनात महाप्रबंधक केके अग्रवाल का सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग उत्तर प्रदेश में ट्रांसफर किया गया है।

18 दिसंबर 2018 को हुआ था ट्रांसफर नोएडा प्राधिकरण में महाप्रबंधक के पद पर तैनात कामरेंद्र कुमार अग्रवाल को अधीक्षण अभियंता सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग उत्तर प्रदेश लखनऊ से 18 दिसंबर, 2018 को नोएडा के महाप्रबंधक अभियंत्रण के पद पर तैनात किया गया था। अब उन्हें ट्रांसफर कर उनके मूल विभाग सिंचाई एवं जल संसाधन भेज दिया गया है। लगातार मिल रही खामियों के चलते उनपर यह गाज गिरी है। जानकारी के मुताबिक कार्य में लापरवाही और गलत सूचना देने के चलते उन पर शासन द्वारा यह कार्रवाई की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार