सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राम मंदिर निर्माण में विदेशी पैसों की नो - एंट्री

5 अगस्त को अयोध्या में करेगे राम मंदिर का भूमि पूजन

Sudarshan News
  • Jul 30 2020 9:48PM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आने वाले 5 अगस्त को अयोध्या में करेगे राम मंदिर का भूमि पूजन। जिसकी वजह से अयोध्या में तैयारियां 
जोरों - शोरों से चल रही हैं। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भूमि पूजन होने के बाद ही राम मंदिर के निर्माण का कार्य आरंभ होगा।

अगर रिपोर्ट कि माने तो भूमि पूजन के कार्यक्रम
 के  लिए करीब 150 लोगों को आमंत्रित किया गया है।जिसमे बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती,  आरएसएस चीफ मोहन भागवत, साध्वी ऋतंभरा, सुरेश भैय्याजी जोशी और विनय कटियार जैसे 
अनेक बड़े नाम है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत के बाहर से कोई व्यक्ति राम मंदिर निर्माण के लिए दान नहीं कर पाएगा, क्योंकि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट  विदेशी मुद्रा को निर्माण के लिए स्वीकार नहीं करेगी।

जब इस वजह को जानने के लिए ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से मीडिया कर्मियों ने बात कि तब उन्होंने बताया कि विदेशी मुद्रा लेने के लिए एक व्यवस्था है, जिसके लिए हमें विदेशी मुद्रा अधिनियम के तहत रजिस्ट्रेशन करवाना होगा पर  ट्रस्ट  इस अधिनियम के तहत रजिस्टर नहीं कराया गया है और अभी इसे रजिस्टर नहीं करवाया जाएगा। उनका कहना था कि हम भारत में रहने वाले हर राम भक्त को इससे जोड़ना चाहते है, ताकि वह अपनी श्रद्धा अनुसार इस पुण्य काम के लिए दान दे। वह राम भक्तो कि शक्ति को जगाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री के अयोध्या आने की वजह से सुरक्षाबलों ने अयोध्या में निगरानी बढ़ा दी है और अगर व्यवस्था की बात करे तो राम जन्मभूमि परिसर में टेंट लगाने का काम जारी है । परिसर में दो टेंट होगे एक मंच होगा जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को संबोधित करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार