सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शब्दों की लड़ाई का कोई अंत नहीं है, लेकिन यूपी कांग्रेस को प्रवासियों के लिए 1,000 बसें चलाने की अनुमति देता है

इसमें कहा गया है कि कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी से कुछ सवाल पूछना चाहते थे, जो '' गलत तरीके से पेश आ रहा था '', खुद को प्रवासियों से बचाने वाला था, औरैया की घटना की जिम्मेदारी लेने के लिए गांधी वाड्रा को कहा जिसमे एक ट्रक में 24 कार्यकर्ताओं को मार डाला

Leechhvee Roy
  • May 19 2020 1:52AM

लखनऊ: दो दिनों के लिए व्यापारिक सौदे के बाद, उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के अनुरोध पर नोएडा और गाजियाबाद की सीमाओं से चलने के लिए अपनी पार्टी के 1000 बसों को अनुमति देने का अनुरोध किया, यहां तक ​​कि हजारों कार्यकर्ता गाजियाबाद के रामलीला मैदान में भी पहुंचे अपने मूल राज्य में वापस जाने के लिए खुद को यूपी सरकार के साथ पंजीकृत करने के लिए। अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी द्वारा हस्ताक्षरित बसों और ड्राइवरों या कंडक्टरों के विवरण प्रस्तुत करने के लिए गांधी वाड्रा से पूछा गया स्वीकृति पत्र, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय के ट्विटर हैंडल के कुछ घंटे बाद ही सार्वजनिक कर दिया गया था। कांग्रेस पार्टी।इसमें कहा गया है कि कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी से कुछ सवाल पूछना चाहते थे, जो '' गलत तरीके से पेश आ रहा था '', खुद को प्रवासियों से बचाने वाला दर्शा रहा  था, औरैया की घटना की जिम्मेदारी लेने के लिए गांधी वाड्रा को कहा जिसमे एक ट्रक में 24 कार्यकर्ताओं को मार डाला, क्योंकि ट्रक कांग्रेस के  शासित राज्य पंजाब और राजस्थान से आया  था जब आपके पास 1,000 बसें थीं, तो महाराष्ट्र और राजस्थान यूपी, बिहार और झारखंड में पैक्ड बसें क्यों भेज रहे थे? ” संभाल ने कहा। यूपी कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा ने  बताया, "हमने ऐसा समय मांगा था जब हम शनिवार और रविवार को मुख्य सचिव से मिल सकते थे, लेकिन हम उनसे नहीं मिल पाए।" “रविवार को, यूपी-राजस्थान सीमा पर 700 बसें थीं, लेकिन उन का उपयोग नहीं किया गया था। उन्होंने बसों और ड्राइवरों के संबंध में जानकारी मांगी है और हम इसे संकलित कर रहे हैं। ”

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार