सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लव कुश की पार्टी जनता दल यु ने अपनी संदेश देश को दिया .

जब से बिहार विधानसभा चुनाब 2020 का परिणाम आया .कुर्सी कुमार माफ़ करेंगे नीतीश कुमार ने अपने कुर्मी कुशवाहा को गोलबंद करना शुरू कर दिया .सबर्ण का ८० फ़ीसदी वोट बीजेपी और आक्रोसित वोट राजद को मिला .तब से बिहार मे जिट पट खेल शुरू हैं .बकरा कोई बने राजनीत होना चाहिए .

प्रवीण सिंह
  • Jul 8 2021 12:20AM

आपको बता दे की सबर्ण के 16.5 वोट का 80फ़ीसदी वोट जनतादल यूनाइटेड से सिफ़्त हो चुका हैं .जो नीतीश से नाख़ुश हैं बड़े शराब कारोबारी बालू कारोबारी सेटिंग कारोबारी के विकल्प को भी मुख्यमंत्री ने चूर्ण कर दिया .राजपुत देवता ब्रमभन समाज के साथ भुमिहार का वोट बीजेपी राजद को फ़िर पड़ेगा .

नीतीश के पास 7:5 और इधर उधर बाले वोट हैं .बिहार विकास के रास्ते पर हैं पर जातीय बीमारी के कारण सब का विकास नहीं हो पाया हैं .अब नए चित पट के कारण पहले पासवान को लान डोरी .फ़िर सेंट्रल मिनिस्ट्री मैं लव को जग़ह दिलाना .कुश को बिहार लव कुश को एक साथ रहने के लिए  दौरा करबाना .कल को बीजेपी का साथ नहीं रहे पर लोग अपने जमात के साथ रहे यही सोच है .

रहीं राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह की बात तो 3 बार सांसद १ बार बिहार सेंट्रल मिनिस्टी बिहार स्टेट चीफ का अनुभब हैं .पर भूमिहार का वोट नहीं दिला पाने के कारण नीतीश ने वेटिंग लिस्ट लगबया .पहले राजपूत को भी यूज़ किया प्रभु नाथ सिंह आंनदमोहन  को साइड किया .समाज के वोट पाने के लिए नए को मौका दिया गया .पर बूढ़ा शेर का दाहर नया क्या जाने .

अब समय जब पलटी मरेगा तो नीतीश को राजनीत मे लव कुश ही काम आएगा .श्रीमान आपने बिहार को राजनीत का नया स्कूल बना दिया .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार